scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

जिस टॉपिक पर बात करने से बच रही थी पुलिस, छात्र ने अधिकारी से सबके सामने पूछ लिया वही सवाल, वायरल हो गया वीडियो

सोनीपत की यूनिवर्सिटी में एक छात्र ने ऐसा सवाल पूछा जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
Written by: Jyoti Gupta | Edited By: Jyoti Gupta
चंडीगढ़ | March 08, 2024 17:25 IST
जिस टॉपिक पर बात करने से बच रही थी पुलिस  छात्र ने अधिकारी से सबके सामने पूछ लिया वही सवाल  वायरल हो गया वीडियो
छात्र का सवाल हुआ वायरल। (@divya_gandotra)
Advertisement

सोनीपत में एक लॉ यूनिवर्सिटी के छात्र ने पुलिस अधिकारी से ऐसा सवाल पूछ लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। छात्र डॉ. बी.आर. अंबेडकर नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में पढ़ता है। लोग छात्र द्वारा पूछे गए सवाल की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसे सवाल से पुलिस अक्सर बचना चाहती है। सोशल मीडिया पर छात्र का यह सवाल काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, समाज में नशा आज के लिए बड़ी चुनौती बन गई है। युवा पीढ़ी नशे में लिप्त होती जा रही है। सरकार और प्रशासन नशा रोकने के लिए काम कर रही है। अधिकतर युवा नशे की गिरफ्त में है। चिंता की बात यह है कि अगर युवाओं का यही हाल रहा तो आने वाले समय में देश का भविष्य क्या होगा।

Advertisement

असल में सोनीपत की अंबेडकर नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में नशा मुक्ति अभियान का एक प्रोग्राम रखा गया था। इस मौके पर पुलिस के अधिकारी भी मौजूद थे। इस कार्यक्रम के सत्र में छात्र ने नशे से जुड़ा एक सवाल पूछा। इस छात्र का सवाल सुनते ही वहां मौजूद लोग हैरान हो गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। चलिए बताते हैं कि छात्र ने आखिर पुलिस अधिकारी से ऐसा क्या सवाल पूछ लिया।

छात्र ने क्या पूछा?

छात्र ने कहा, 'सर हमने नशा मुक्ति अभियान का इतना बड़ा कार्यक्रम देखा और यूनिवर्सिटी ही नशे का सबसे बड़ा केंद्र है। आज नशे का कोई भी सामान मिलना टॉफी जितना आसान है।' छात्र इतने पर ही नहीं रुका, उसने पूछा 'एक फर्स्ट ईयर या फिर सेकेंड ईयर का छात्र गांजे के डीलर को ट्रैक कर सकता है तो फिर पुलिस क्यों नहीं कर पाती? क्या पुलिस ही पीछे छुट रही है?' छात्र ने आगे पूछा कि यहां सामने चौकी है और उसके सामने ही गांजा मिलता है, तो क्या आपको नहीं लगता कि यह पुलिस की नाकामयाबी है? कुल मिलाकर छात्र ने पुलिस के काम पर सवाल खड़े कर दिए।

Advertisement

देखिए वायरल वीडियो

बता दें कि छात्र ने जो सवाल पूछा वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि पुलिस अधिकारी ने छात्र के सवाल का क्या जवाब दिया यह जवाब वीडियो में नहीं है। छात्र का सवाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग छात्र की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसे सवाल करने की हिम्मत अधिकतर लोगों की नहीं होती है। छात्र के सवाल को सोशल मीडिया एक्स पर @divya_gandotra नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

Advertisement

कैप्शन में लिखा गया है कि एक छात्रने डॉ. बी.आर. अंबेडकर नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी, सोनीपत में उस मुद्दे पर सवाल करने का साहस दिखाया जिस पर पुलिस चर्चा करने से बच रही थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो