scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

कुत्ते को खंभे से बांधकर अंधाधुंध बरसाए डंडे, फिर बाइक के पीछे बांध कई किलोमीटर तक घसीटा; वीडियो देख सहम जाएंगे आप

कुत्ते की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में कुछ लोग एक कुत्ते को खंभे से बांधकर उसे बर्बरतापूर्ण तरीके से पीट रहे हैं।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: kapiltiwari
Updated: April 03, 2024 15:41 IST
कुत्ते को खंभे से बांधकर अंधाधुंध बरसाए डंडे  फिर बाइक के पीछे बांध कई किलोमीटर तक घसीटा  वीडियो देख सहम जाएंगे आप
लखनऊ के गोमती नगर इलाके में एक स्ट्रीट डॉग के साथ बर्बरता की। लोगों ने उसे खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा।
Advertisement

दिल दहला देने वाला यह मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आया है, जहां गोमती नगर इलाके के लोधपुर उजरियांव गांव में कुछ लोगों ने एक स्ट्रीट डॉग (कुत्ते) के साथ बर्बरता की। एक दंपत्ति ने कुत्ते को खंभे से बांधकर पहले तो उसे डंडे से बुरी तरह पीटा। उसके बाद भी जब उस दंपत्ति का मन नहीं भरा तो उसे बाइक के पीछे बांध कई किलोमीटर तक घसीटा। सोशल मीडिया पर इस दर्दनाक घटना का वीडियो वायरल है।

तार-तार हुई इंसानियत

वायरल वीडियो को देखने के बाद हर किसी का कलेजा फट जाएगा। एक बेजुबान के साथ इस तरह की क्रूरता करने के लिए जो बुजदिली इस दंपत्ति ने दिखाई है उसकी सोशल मीडिया पर घोर आलोचना हो रही है। निर्ममता और निर्लज्जता से भरे इस दम्पति का दिल उस बेजुबान के चीखने और दर्द से कराहने पर भी नहीं पिघला। वीडियो में देखा जा सकता है कि इंसान के रूप में हैवान बने इन दोनों ने बेजुबान के साथ जो हरकत की उसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया।

Advertisement

डंडे से मुंह और कमर पर किया हमला

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले एक युवक कुत्ते को खंभे से बांधकर डंडे से उसे बुरी तरह पीटता है। इस दौरान युवक ने कुत्ते के मुंह पर डंडों से कई वार किए। इतना ही नहीं उस कुत्ते की कमर और सिर पर भी उसने पूरी जान से हमला किया। इसके बाद उस युवक ने कुत्ते को बाइक के पीछे बांध दिया और फिर एक महिला ने कुत्ते के मुंह पर डंडे से हमला किया। इसके बाद वह युवक बाइक स्टार्ट कर उस कुत्ते को घसीटता चला गया।

तमाशबीन बने रहे लोग

जानकारी के मुताबिक, इस घटना में उस स्ट्रीट डॉग के दो पैर टूट गए। वह ठीक से चल भी नहीं रहा था। इस बर्बरता में जितना दोष कुत्ते को पीटने वाले लोगों का है उतना ही दोष तमाशबीन बने लोगों का है। कुत्ते की पिटाई होते हुए कई लोग देख रहे थे, लेकिन किसी ने भी उस कुत्ते को बचाने की जहमत नहीं की। वहीं कुछ लोग तो फोन से वीडियो बनाते दिखे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो