scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने की खुशी में पिता के गले लगकर भावुक हुई बेटी, बन सकती है देश की सबसे युवा सांसद

शांभवी चौधरी बिहार सरकार में मंत्री और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी कहे जाने वाले अशोक चौधरी की बेटी हैं। साथ ही वह पूर्व IPS अधिकारी किशोर कुणाल की बहू हैं।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: kapiltiwari
Updated: April 02, 2024 09:25 IST
लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने की खुशी में पिता के गले लगकर भावुक हुई बेटी  बन सकती है देश की सबसे युवा सांसद
शांभवी चौधरी को चिराग पासवान की पार्टी ने समस्तीपुर से कैंडिडेट घोषित किया है। फोटो सोर्स- ट्विटर स्क्रीनशॉट।
Advertisement

पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने शनिवार को अपनी पार्टी के पांच उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया। इसमें समस्तीपुर लोकसभा सीट से शांभवी चौधरी को टिकट दिया गया। शांभवी के नाम की चर्चा काफी हो रही है। वैसे तो उनके नाम की चर्चा टिकट की घोषणा से पहले ही हो रही थी, क्योंकि उन्हें टिकट मिलने की अटकलें पहले से लग रही थीं, लेकिन टिकट मिलने के बाद उनकी खुशी देखने लायक थी।

टिकट मिलने के बाद भावुक हुईं शांभवी

सोशल मीडिया पर शांभवी का एक वीडियो वायरल है, जिसमें वह टिकट मिलने की खुशी को अपने पिता के साथ साझा कर रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शांभवी अपने पिता के गले लगकर भावुक हो गई। शांभवी के पिता अशोक चौधरी बिहार सरकार में ग्रामीण कार्य मंत्री हैं और नीतीश कुमार के करीबी माने जाते हैं। इसके अलावा शांभवी महावीर मंदिर न्यास के सचिव और पूर्व IPS अधिकारी किशोर कुणाल की बहू हैं। वह शुरू से ही समाज सेवा के कार्य से जुड़ी रही हैं।

Advertisement

पिता और दादा का सपना पूरा करेंगी शांभवी!

शांभवी को लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने के बाद उनके पिता अशोक चौधरी भी भावुक नजर आए। उन्होंने कहा कि मेरे पिता ने लोकसभा चुनाव लड़ा था लेकिन हार गए थे। मैंने भी पूरी कोशिश की थी, लेकिन मैं भी चुनाव जीत नहीं पाया था पर अब मुझे अपनी बेटी से पूरी उम्मीद है कि वह अपने पिता और दादा का सपना पूरा करेगी।

देश की सबसे युवा सांसद बनेंगी शांभवी

बता दें कि शांभवी चौधरी की स्कूलिंग नॉट्रेडम एकेडमी पटना से हुई है। शांभवी ने ग्रेजुएशन की पढ़ाई देश के जाने माने कॉलेज लेडी श्री राम कॉलेज और पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई दिल्ली स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से की है। फिलहाल शांभवी मगध यूनिवर्सिटी से पीएचडी भी कर रही हैं। अगर वह लोकसभा का चुनाव जीत जाती हैं तो वह देश की सबसे युवा सांसद बनेंगी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो