scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मोदी के विकास' की तारीफ कर ट्रोल हुईं रश्मिका मंदाना, सोशल मीडिया पर लोग बोले- Shame on You

रश्मिका मंदाना ने मंगलवार को मुंबई के अटल सेतु की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि विकास रूकना नहीं चाहिए। उनका यह बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में माना जाने लगा।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: kapiltiwari
Updated: May 15, 2024 17:25 IST
 मोदी के विकास  की तारीफ कर ट्रोल हुईं रश्मिका मंदाना  सोशल मीडिया पर लोग बोले  shame on you
बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अटल सेतु पर किए अपने कमेंट को लेकर ट्रोल हो रही हैं। फोटो सोर्स- Insta/ANI
Advertisement

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अपने एक स्टेटमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल हो रही हैं। देश में चुनावी माहौल के वक्त रश्मिका ने 'मोदी के विकास' की तारीफ क्या कर दी सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। रश्मिका के बयान को अब चुनावी नजरिए से देखा जाने लगा है। उन्होंने यह बयान मंगलवार को ANI से बात करते हुए दिया था।

क्या कहा था रश्मिका ने?

रश्मिका मंदाना ने मंगलवार को एएनआई से बात करते हुए मुंबई में बनाए गए अटल सेतु की तारीफ की थी। इस सेतु का उद्घाटन पीएम नरेंद्र मोदी ने इसी साल जनवरी में किया था। रश्मिका ने उस ब्रिज की तारीफ करते हुए कहा था कि किसी ने सोचा भी नहीं था कि दो घंटे की यात्रा सिर्फ 20 मिनट में पूरी की जा सकेगी। उन्होंने कहा था कि अब नवी मुंबई से मुंबई, बेंगलुरु से मुंबई और गोवा से मुंबई आना-जाना इतना आसान हो गया कि विश्वास ही नहीं होता, इसलिए यह विकास रूकना नहीं चाहिए।

Advertisement

क्यों ट्रोल हुईं रश्मिका

रश्मिका के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने तो उन्हें Shame on you तक कह दिया है। रश्मिका के बयान से कुछ लोग इत्तेफाक नहीं रखते इसलिए वह मुंबई लोकल की फोटो वीडियो पोस्ट कर कह रहे हैं कि इस विकास से आम आदमी को कोई फायदा नहीं मिला। यूजर्स का कहना है कि अटल सेतु को लेकर यह मान लेना बुद्धिमानी नहीं है कि भारत तेजी से विकास कर रहा है और आगे बढ़ रहा है।

रश्मिका मंदाना का पूरा बयान

रश्मिका ने अपने बयान में कहा था, "दो घंटे की यात्रा 20 मिनट में पूरी की जा सकती है। आप इस पर विश्वास भी नहीं करेंगे! किसने सोचा होगा कि ऐसा कुछ संभव होगा!" रश्मिका ने आगे कहा था, “आज नवी मुंबई से मुंबई तक, गोवा से मुंबई तक और बेंगलुरु से मुंबई तक आसानी से आना-जाना किया जा सकता है। मुझे इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलेपमेंट को देखकर काफी गर्व होता है।"

रश्मिका ने आगे कहा था, “भारत कहीं भी नहीं रुक रहा है। अब देश के विकास को देखिए। यह आश्चर्यजनक है कि पिछले 10 वर्षों में देश ने कितना विकास किया है। हमारे देश में बुनियादी ढांचा, योजना, सड़क योजना, सब कुछ, यह बहुत शानदार है। मुझे लगता है कि यह समय हमारा है। मैं यही कहना चाहूंगी कि यह विकास रूकना नहीं चाहिए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो