scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

राहुल गांधी का काफिला रोक जब BJP समर्थकों ने गिफ्ट किया आलू, बोले - अब बना दो सोना

Rahul Gandhi मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं और इस दौरान उनके साथ कुछ अजीबोगरीब हो गया।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम
Updated: March 05, 2024 20:36 IST
राहुल गांधी का काफिला रोक जब bjp समर्थकों ने गिफ्ट किया आलू  बोले   अब बना दो सोना
राहुल के सामने बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम के नारे लगाए (सोर्स - ANI/twitter)
Advertisement

कांग्रेस नेता और वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं और आज उनकी यात्रा मध्य प्रदेश के उज्जैन में थी। इस दौरान उन्होंने महाकाल मंदिर में जाकर भगवान शिव की पूजा अर्चना भी की थी। वहीं राहुल गांधी को यात्रा के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता भी मिल गए, जिन्होंने राहुल गांधी को आलू दिया और उससे सोना बनाने तक को कह दिया।

दरअसल, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyaya Yatra) मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में पहुंची तो राहुल गांधी खुली जीप में सवार थे। इस दौरान रोड किनारे खड़े बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए।

Advertisement

खास बात यह रही कि राहुल गांधी ने जब बीजेपी कार्यकर्ताओं को देखा तो काफिला रोककर जीप से उतरकर नीचे आए और सीधे उनके पास गए, उनसे हाथ मिलाने लगे जो कि काफी दिलचस्प कदम था लेकिन इसके बाद जो कुछ हुआ वह काफी अजीब था।

राहुल गांधी को दिया आलू

रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्यकर्ता राहुल गांधी को देने के लिए आलू लेकर आए थे और इसके बदले सोना देने की मांग कर करने लगे। इस पर राहुल गांधी मुस्कुराए और बीजेपी कार्यकर्ताओं की इस मांग पर फ्लाइंग किस देने लगे और फिर वापस अपनी जीप में सवार हो गए।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को आलू दिए और उनसे सोना की मांग करने लगे। आलू लेते समय राहुल गांधी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से हंसकर कहा कि आलू देते वक्त घबराएं नहीं। इसके बाद राहुल गांधी ने आलू ले लिए और बदले में उन्होंने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से हाथ भी मिलाया और उन्हें फ्लाइंग किस भी दी।

Advertisement

खास बात यह रही कि इस अजीबो गरीब वाकए के दौरान एमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह समेत पार्टी के बड़े नेता मौजूद थे। इसके बाद ही वे उज्जैन के महाकाल मंदिर भी गए थे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो