scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

चाहत फतेह अली खान के वायरल सॉन्ग को सुनने की क्षमता है आपके कानों में? यूट्यूब पर देख चुके हैं 11 लाख लोग

चाहत फतेह अली खान का असली नाम काशिफ राणा है और उनका जन्म पाकिस्तान के लाहौर में हुआ है। उनके वायरल सॉन्ग ने उन्हें लोकप्रिय बना दिया है।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: kapiltiwari
Updated: May 13, 2024 10:18 IST
चाहत फतेह अली खान के वायरल सॉन्ग को सुनने की क्षमता है आपके कानों में  यूट्यूब पर देख चुके हैं 11 लाख लोग
पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान का सॉन्ग यूट्यूब पर 11 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है।
Advertisement

पिछले कुछ समय के अंदर इंटरनेट के जरिए कई 'बेसुरे' सिंगर ऐसे वायरल हुए हैं कि उन्हें लोकप्रियता में महारत हासिल हो गई है। भारत में 'कच्चा बादाम' गाने वाले भुबन बड्याकर, 'सेल्फी मैंने ले ली यार' गाने वाली ढिंचक पूजा और 'बचपन का प्यार' गाने वाले सहदेव दिरदो को इंटरनेट के जरिए ही लोकप्रियता हासिल हुई है। ये वो नाम हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हुए और उसके बाद इनकी किस्मत बदल गई। यूट्यूब के जरिए इन वीडियो और गाने इतने देखे और सुने गए कि इन्हें इंडस्ट्री से गाने के ऑफर मिलने लगे।

चाहत का कौन सा गाना हुआ वायरल?

ये नाम तो ऐसे हैं जो हिंदुस्तान में वायरल हुए हैं। आजकल सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान खूब वायरल हैं। अगर आप इंस्टाग्राम रील्स देखने के शौकीन हैं तो आपको जरूर चाहत फतेह अली खान से परिचय हुआ होगा। उनका हाल ही में आया गाना Oye-Hoye Bado Badi जमकर वायरल हो रहा है। चाहत फतेह अली खान आजकल बेसुरे सिंगर की श्रेणी में सबसे आगे चल रहे हैं। चाहत के गाने में भले ही कोई सुर-ताल या फिर लिरिक्स का कॉम्बिनेशन ना हो, लेकिन लोग उनके बेसुरे गाने पर रील्स बना रहे हैं।

Advertisement

लाइव कंसर्ट में परफॉर्मेंस दे रहे हैं चाहत

यह गाना यूट्यूब पर अप्रैल 2024 में जारी किया गया था। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 1.3 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है। उनके गाने की लोकप्रियता इस कदर बढ़ चुकी है कि लोग उनसे अब लाइव कंसर्ट में परफॉर्म करवा रहे हैं। उनके ऐसे कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हैं जिनमें वह लाइव परफॉर्मेंस दे रहे हैं। एक वीडियो में तो उनपर नोटों की बारिश तक हो रही है।

कौन हैं चाहत फतेह अली खान?

पाकिस्तान के लाहौर में जन्मे 56 साल के चाहत फतेह अली खान का असली नाम काशिफ राणा है। उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़ाई की है। इंग्लैंड से पढ़ कर लौटने के बाद चाहत फतेह अली खान लाहौर क्रिकेट टीम से क्रिकेट खेलने लगे। लॉक डाउन के दौरान उन्होंने अपने म्यूजिक वीडियो को बनाना शुरू किया था और धीरे-धीरे वह हिट हो गए। अब लोग उनके गानों पर रील्स बना रहे हैं। चाहत को कई पाकिस्तानी शो में भी देखा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चाहत को आईपीपीए अवॉर्ड्स 2023 में भी इनवाइट किया गया था।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो