scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

चिलचिलाती धूप में खास इंतजाम के साथ चुनाव प्रचार करते दिखे नितिन गडकरी, वायरल हुआ वीडियो

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी नागपुर में रोड शो के दौरान चिलचिलाती धूप से परेशान नजर आए। चुनाव प्रचार के दौरान गडकरी एक स्प्रिंकलर रथ में सवार दिखे और समय-समय पर पानी पीते दिखे।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: kapiltiwari
Updated: April 03, 2024 10:07 IST
चिलचिलाती धूप में खास इंतजाम के साथ चुनाव प्रचार करते दिखे नितिन गडकरी  वायरल हुआ वीडियो
नितिन गडकरी नागपुर में रोड शो के दौरान चिलचिलाती धूप से परेशान नजर आए। फोटो सोर्स- ट्विटर।
Advertisement

लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषणा के बाद टिकट पाने वाले कैंडिडिट धुंआधार प्रचार में जुट गए हैं। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को अपनी संसदीय क्षेत्र नागपुर में एक रोड शो किया। जनता से सीधा जुड़ने के लिए गडकरी का यह रोड बहुत ही बड़ा था। इस रोड शो में उनके साथ महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस भी थे। इस रोड शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

गर्मी ने किया बुरा हाल!

दरअसल, चुनाव प्रचार के दौरान नितिन गडकरी गर्मी से परेशान नजर आए। चिलचिलाती धूप से बचने के लिए गडकरी साहब ने स्प्रिंकलर वाले रथ में रोड शो निकाला। इस रथ में पानी की बौछारें निकल रही हैं जो केंद्रीय मंत्री के आसपास के तापमान को सामान्य रखने में मदद कर रही थी। इसके अलावा नितिन गडकरी रोड शो के दौरान चश्मा लगाए हुए दिखे। साथ ही वह बीच-बीच में कुछ तरल पदार्थ पीते हुए भी नजर आए।

Advertisement

धुंआधार प्रचार में जुटे हैं गडकरी

बता दें कि नितिन गडकरी नागपुर से सांसद हैं। 2019 में उन्हें नागपुर लोकसभा सीट पर 55.61 प्रतिशत वोट मिले थे। उन्होंने इस बार के चुनाव में यहां से करीब 5 लाख वोटों के अंतर से जीत दर्ज करने का लक्ष्य रखा है। गडकरी अपने चुनाव प्रचार में तेजी से जुट गए हैं। चुनाव प्रचार अभियान के दौरान गडकरी घर-घर जाकर बुजुर्गों का आशीर्वाद ले रहे हैं और शहर में रोड शो निकाल रहे हैं। उन्होंने यह कहा है कि 19 अप्रैल को नागपुर में होने वाली वोटिंग के लिए वह वोट मांगने के लिए शहर में बैनर और पोस्टर का इस्तेमाल नहीं करेंगे बल्कि घर-घर जाकर सीधे वोटर्स से बात करेंगे।

गडकरी को तीसरी बार मिला टिकट

बता दें कि नितिन गडकरी को बीजेपी ने फिर से नागपुर से उम्मीदवार बनाया है। 13 मार्च को जारी हुई बीजेपी की दूसरी लिस्ट में उन्हें टिकट मिला था। नितिन गडकरी तीसरी बार नागपुर से चुनाव लड़ेंगे। गडकरी को टिकट मिलना इसलिए चर्चा का विषय रहा क्योंकि उनके नाम को लेकर यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि उनका टिकट काटा जा सकता है, क्योंकि कई मौकों पर उन्हें सरकार की नीतियों के खिलाफ बोलते हुए देखा गया था।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो