scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

कपड़े की दुकान में घुस गया अजगर, मच गई भगदड़; देखिए वीडियो

बताया जा रहा है कि अजगर की लंबाई लगभग 8.5 फीट और वजन 18 किलोग्राम था।
Written by: Avinash Tiwari | Edited By: Avinash Tiwari
December 06, 2023 16:14 IST
कपड़े की दुकान में घुस गया अजगर  मच गई भगदड़  देखिए वीडियो
दुकान में घुसा अजगर (फोटो सोर्स-@ManojSh28986262/Twitter)
Advertisement

उत्तर प्रदेश के मेरठ की एक दुकान में विशाल अजगर पकड़ा गया। यह अजगर एक कपड़े की दुकान में घुसा था। दुकान में अजगर होने की जानकारी मिलते ही अफरा तफरी मच गई। इतना ही नहीं, आस पास के लोग दुकान के पास अजगर को देखने पहुंच गए। दुकान में मौजूद अजगर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मेरठ के लालकुर्ती बाजार में एक कपड़े के शोरूम में अजगर के घुसने से हड़कंप मच गया, जिससे ग्राहक और दुकानदार दोनों हैरान रह गए। बताया जा रहा है कि अजगर की लंबाई लगभग 8.5 फीट और वजन 18 किलोग्राम था। वीडियो में अजगर टंगे कपड़ो के ऊपर घूमता दिखाई दे रहा है।

Advertisement

बताया जा रहा रहा है कि एक ग्राहक ने पहले अजगर को देखा, उसे लगा कोई चूहा है। उसने दूकानदार को इसके बाद में जानकारी दी, जब ठीक तरीके से देखा गया तो लोग हैरत में पड़ गए और ग्राहक दुकान से निकलकर बाहर आ गए। आप पास की दुकानों में यह जानकारी पहुंच गई, जिसके बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।

बताया गया कि मेरठ वन विभाग को तुरंत सूचित किया गया। मेरठ वन विभाग की तरफ से एक टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद वन विभाग ने सफलतापूर्वक रेस्क्यू कर अजगर को पकड़ लिया। लोग हैरान है कि आखिर इतना बड़ा अजगर दुकान में पहुंचा कैसे?

वन विभाग की टीम ने अजगर को रेस्क्यू कर लिया और उसे जंगल में छोड़ दिया है, अजगर से किसी को किसी तरह की हानि नहीं पहुंची है। कहा जा रहा है कि अजगर पास के नाले से चूहे का पीछा करते हुए दुकान में पहुंचा होगा, हालांकि अब इस घटना के बाद इसकी इलाके में खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो