scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

जयमाला में हुई देरी तो स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन ने एक-दूसरे को जड़े थप्पड़, लंबे रिलेशन के बाद भी टूटी शादी

लड़का-लड़की दोनों एक ही जगह नौकरी करते हैं और दोनों ने खुद ही शादी का फैसला किया था। दोनों के प्रेम विवाह पर परिवार वालों ने भी कोई आपत्ति नहीं की। इसके बावजूद युवक-युवती के बीच प्रेम कुछ दिन तक भी नहीं टिक सका।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: संजय दुबे
नई दिल्ली | Updated: March 05, 2024 12:24 IST
जयमाला में हुई देरी तो स्टेज पर दूल्हा दुल्हन ने एक दूसरे को जड़े थप्पड़  लंबे रिलेशन के बाद भी टूटी शादी
मेरठ में इस तरह शादी टूटने पर लोगों के बीच कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं। (फाइल फोटो)
Advertisement

यूपी के मेरठ में एक शादी के दौरान अजीबोगरीब घटना हो गई। दिल्ली के एक निजी संस्थान में काम करने वाले युवक-युवती आपस में प्रेम विवाह के लिए राजी हुए, लेकिन जयमाल में देरी होने पर दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे से संबंध तोड़ लिये। काफी समझाने के बावजूद भी दोनों पक्ष शादी के लिए राजी नहीं हुए। घटना सोमवार की रात हुई। दोनों पक्षों के बीच बना उत्साह का माहौल कुछ ही देर में तकरार में बदल गया। लंबे रिलेशन के बाद भी शादी टूट गई।

पहले प्रेम हुआ, फिर एक-दूसरे के करीब आए

दरअसल युवक-युवती में पहले प्रेम हुआ, फिर वे एक-दूसरे के और करीब आए तथा शादी के लिए राजी हो गए। घर वालों ने भी सहमति दे दी। शादी की तिथि तय हुई। पूरी तैयारी हुई। मेहमानों को भी निमंत्रण भेजा गया। तय तिथि पर दूल्हा दुल्हन के घर बारात लेकर पहुंचा। बाराती नाचते गाते दुल्हन के घर पहुंचे, खाना खाए, हंसी-खुशी सब कुछ चल रहा था।

Advertisement

जयमाल से पहले भी हुआ था आपस में विवाद

यहां तक तो सब कुछ ठीक था। इसके बाद अचानक मामला बिगड़ गया। पहले शादी के रस्मों को पूरा करने में देरी होने पर लड़के वाले नाराज हो गये। हालांकि बड़े लोगों के समझाने-मनाने से वे मान गये। बाद में जब जयमाल का वक्त आया तो वहां भी कुछ देरी हो गई। इस पर स्टेज पर ही दुल्हन और दूल्हा दोनों नाराज हो गये।

खास बात यह है कि वे आपस में ही एक-दूसरे पर गुस्सा उतारने लगे। इस दौरान कथित तौर पर दुल्हन ने दूल्हे को चांटा मार दिया। दूल्हा ने भी पलटवार करते हुए दुल्हन पर हाथ उठा दिया। इससे शादी का माहौल बिगड़ गया। दोनों पक्षों के अन्य लोगों में भी कहासुनी शुरू हो गई। शादी होने से पहले तोड़ने तक की नौबत आ गई। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और तय यह हुआ कि शादी नहीं होगी। दोनों पक्षों से हुए खर्चों को एक-दूसरे को वापस करने का समझौता हो गया।

Advertisement

घटना इलाके में चर्चा का विषय बन गई। लड़का-लड़की दोनों एक ही जगह नौकरी करते हैं और दोनों ने खुद ही शादी का फैसला किया था। दोनों के प्रेम विवाह पर परिवार वालों ने भी कोई आपत्ति नहीं की। इसके बावजूद युवक-युवती के बीच प्रेम कुछ दिन तक भी नहीं टिक सका।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो