scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अनोखी शादी! वेंटिलेटर पर चल रहे पिता ने ICU में दोनों बेटियों का किया निकाह, डॉक्टर और नर्स बने घराती-बाराती

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो लखनऊ के एक अस्पताल का बताया जा रहा है जहां वेंटिलेटर पर चल रहे एक पिता ने अपनी दोनों बेटियों का निकाह कर दिया।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: kapiltiwari
Updated: June 16, 2024 15:31 IST
अनोखी शादी  वेंटिलेटर पर चल रहे पिता ने icu में दोनों बेटियों का किया निकाह  डॉक्टर और नर्स बने घराती बाराती
लखनऊ के एक अस्पातल में वेंटिलेटर पर चल रहे एक पिता ने अपनी दोनों बेटियों का निकाह अस्पताल में ही कर दिया।
Advertisement

आमतौर पर अस्पताल का माहौल काफी सीरियस होता है। मरीजों की चीख-पुकार लोगों को विचलित कर देती हैं। लोग अस्पताल में दम तोड़ते हैं तो कहीं बच्चों की किलकारियां भी अस्पतालों में गूंजती है, लेकिन इन सबके बीच हॉस्पिटल के अंदर शादी होते हुए शायद ही आपने कभी देखा होगा। भले फिल्मों में यह नजारा काफी बार देखा जा चुका हो, लेकिन हकीकत में ऐसी तस्वीरें शायद ही देखने को मिलें, लेकिन लखनऊ के एक अस्पताल में ऐसा हुआ है।

Advertisement

डॉक्टर और नर्स शामिल हुए निकाह में

लखनऊ के दुबग्गा स्थित एरा मेडिकल कॉलेज के ICU में वेंटिलेटर पर चल रहे एक पिता ने अपनी दोनों बेटियों का निकाह अपनी आंखों के सामने ही कराया। दरअसल, शनिवार को सैयद जुनैद इकबाल (51) ने अपनी दोनों बेटी तन्वीला और दरख्शां का निकाह पहले से तय दूल्हों के साथ करा दिया। लोगों ने इस खूबसूरत से पल को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। इस निकाह में मौलवी के साथ-साथ अस्पताल के डॉक्टर और नर्स भी शामिल हुए। इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

पहले से तय थी यह शादी, लेकिन…

जानकारी के मुताबिक, सैयद जुनैद इकबाल की दोनों बेटियों की शादी 22 जून को तय थी, लेकिन उससे पहले इकबाल साहब की तबियत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पिछले 15 दिन से उनकी तबियत में सुधार नहीं हुआ। इकबाल साहब पिछले 15 दिन से अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें इंफ्केशन के कारण सांस लेने में तकलीफ हो रही है। तबियत में सुधार नहीं होता देख सैयद जुनैद इकबाल ने दोनों बेटियों का निकाह अपनी आंखों के सामने होने की इच्छा जाहिर कर दी। इसके लिए अस्पताल प्रशासन से अनुमति मांगी गई और अनुमति मिल गई।

लोगों को पसंद आया वीडियो

अस्पताल प्रशासन से मंजूरी मिलने के बाद दोनों दूल्हों को अस्पताल बुलाया गया। मौलवी को भी अस्पताल बुलाया गया और फिर सैयद जुनैद इकबाल ने अपनी आंखों के सामने ही ये निकाह होते हुए देखा। इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देख कर लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो