scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

लकड़बग्घों के झुंड में ऐसी फंसी शेरनी कि जान से धोना पड़ता हाथ, तभी हुआ कुछ ऐसा कि टल गई मौत

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है एक जंगल में लकड़बग्घों का झुंड और शेरनी के झुंड में भीषण युद्ध हो रहा है। एक अकेली शेरनी लकड़बग्घों के झुंड में फंस जाती है, लेकिन तभी शेरनी का भी झुंड वहां आकर लकड़बग्घों को खदेड़ देता है।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: kapiltiwari
Updated: April 02, 2024 11:28 IST
लकड़बग्घों के झुंड में ऐसी फंसी शेरनी कि जान से धोना पड़ता हाथ  तभी हुआ कुछ ऐसा कि टल गई मौत
वायरल वीडियो में शेरनी और लकड़बग्घों के बीच भीषण मुठभेड़ में शेरनी का झुंड लकड़बग्घों पर हावी रहा।
Advertisement

हिंदी फिल्मों में आपने एक डायलॉग तो खूब सुना होगा। डायलॉग कुछ ऐसा है कि झुंड में तो गीदड़ आते हैं… शेर तो अकेला ही आता है। यह डायलॉग फिल्मों में ही अच्छा लगता है क्योंकि रियल लाइफ में तो शेर भी अकेले आने से डरता है। जी हां, सोशल मीडिया एक वायरल एक वीडियो कुछ यही साबित कर रहा है। दरअसल, वायरल वीडियो में एक शेरनी लकड़बग्घों के झुंड में फंस जाती है और उसे अपनी जान बचाने के लिए शेरनी के ही झुंड की मदद लेनी पड़ती है।

कैसे बची जान?

वायरल वीडियो में लकड़बग्घों का झुंड एक शेरनी पर हमला कर देता है। लकड़बग्घें उस शेरनी को चारों खाने चित करने ही वाले होते हैं कि तभी हालात और जज्बात पलट जाते हैं। लकड़बग्घों का झुंड शेरनी की चीरफाड़ करने की कोशिश कर रहा होता है कि तभी शेरनी का झुंड वहां आ जाता है और लकड़बग्घों के झुंड में फंसी शेरनी को बचा लेता है। शेरनी के झुंड को देखते ही लकड़बग्घें वहां से उल्टे पांव भाग जाते हैं।

Advertisement

दो दिन पहले फिर से शेयर हुआ यह वीडियो

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो पुराना है, लेकिन 31 मार्च को इसे फिर से ट्विटर पर शेयर किया गया है। 2 मार्च तक वीडियो पर 23 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि एक शेरनी लकड़बग्घों के झुंड में ऐसी फंस जाती है कि उसकी मौत तय नजर आती है, लेकिन कुछ ही देर बाद शेरनी का झुंड वहां आकर फंसी हुई शेरनी को बचा लेता है। शेरनी का झुंड वहां आकर लकड़बग्घों को खदेड़ देता है। ट्विटर पर यह वीडियो Nature is Amazing नाम के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो