scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Video: मौत को टक्क से छूकर वापस आ गया ये शख्स! लगातार दो बार गिरी बिजली फिर भी बच गई जान

आकाशीय बिजली जब गिरती है तब कितनी तबाही मचती है ये हम सबने देखा है। लेकिन जो वीडियो वायरल हो रहा है वो आपके होश उड़ा देगा।
Written by: Suneet Kumar Singh
Updated: December 15, 2023 11:24 IST
video  मौत को टक्क से छूकर वापस आ गया ये शख्स  लगातार दो बार गिरी बिजली फिर भी बच गई जान
फोटो सोर्स - पीक्सल्स
Advertisement

एक मशहूर कहावत है - जाको रखे साइयां मार सके ने कोय। इस कहवात का मतलब होता है कि जिसपर भगवान का हाथ हो उसका कोई कुछ बिगाड़ नहीं सकता। यह कहावत एक शख्स के साथ सच साबित हुई। चंद सेकेंड के अंदर ही इस शख्स पर दो बार बिजली गिरी लेकिन फिर भी इसका बाल तक बांका नहीं हुआ। पूरी छटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। लोग लिख रहे हैं कि ये तो मौत को टक्क से ठूकर वापस आ गया।

आकाशीय बिजली जब गिरती है तब कितनी तबाही मचती है ये हम सबने देखा है। लेकिन जो वीडियो वायरल हो रहा है वो आपके होश उड़ा देगा। वीडियो @thefige_ नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 80 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। हजारों की संख्या में लोगों ने कमेंट कर अपनी हैरानी जताई है।

Advertisement

वीडियो पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज है। वीडियो में देखा जा सकता है कि देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क पर कहीं जा रहा होता है तभी उसकेऊपर आकाश से बिजली गिर जाती है। बिजली गिरते ही वह जमीन पर गिर जाता है। लगा कि शख्स की मौत हो गई लेकिन कुछ ही देर में वह उठ खड़ा होता है। इसके बाद वह कुछ दूर पैदल चलता है तभी एक बार फिर से बिजली गिर जाती है और इस बार भी बिजली शख्स के शरीर पर गिरती है।वह फिर जमीन पर गिर जाता है। उसे गिरता देख ऐसा लगता है कि इस बार तो पक्का ही उसकी जान चली गई होगी, लेकिन इस बार भी वह शख्स मौत को चकमा दे कर उठ खड़ा हो जाता है।

वीडियो देख लोग हैरानी जता रहे हैं कि ये कैसे मुमकिन है। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि वह शख्स दो बार बिजली गिरने के बाद भी जिंदा बच गया। हालांकि लोगों की हैरानी से इतर हकीकत तो यही है कि वह शख्स मौत को मात देकर सकुशल जिंदा बच गया है।

बता दें कि कुछ लोग इस वीडियो को एडिटेड भी बता रहे हैं। हालांकि वीडियो पर सवाल उठाने वालों के पास भी इसके एडिटेड होने के कोई खास सबूत नहीं है। वीडियो साल 2011 का बताया जा रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो