scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

VIDEO: कमरे में मोबाइल पर गेम खेल रहा था बच्चा, तभी अंदर घुसा तेंदुआ, फिर जो हुआ…

सोशल मीडिया पर बच्चे की सूझबूझ और चालाकी एक वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है और लोग बच्चे को लेकर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: March 06, 2024 18:54 IST
video  कमरे में मोबाइल पर गेम खेल रहा था बच्चा  तभी अंदर घुसा तेंदुआ  फिर जो हुआ…
बच्चे और तेंदुए का वायरल वीडियो (सोर्स- twitter)
Advertisement

शेर या तेंदुआ सामने आ जाता है तो अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं और उनकी बुद्धि काम करना बंद कर देती है लेकिन एक बच्चा जो आराम से कमरे में गेम खेल रहा था, वो तेंदुए के घर में घुसने पर डरा नहीं बल्कि उसने कुछ ऐसा किया कि तेंदुआ आसानी से लोगों की पकड़ में आ गया। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है और लोग बच्चे की तारीफ भी खूब कर रहे हैं।

दरअसल, जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वह महाराष्ट्र के मालेगांव के एक दफ्तर के कमरे के सीसीटीवी फुटेज का है। इस वीडियो में एक छोटा बच्चे और तेंदुआ दिख रहे हैं। इसकी उम्र करीब 10 साल बताई जा रही है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बच्चा आराम से सोफे पर बैठकर गेम खेल रहा था और तभी अचानक उसके रूम में एक तेंदुआ घुस आया। अब खास बात यह है कि तेंदुए को देख वह घबराया नहीं, बल्कि सूझबूझ दिखाई।

Advertisement

बच्चे ने देखा कि तेंदुआ उसके पास से गुजरते हुए कमरे के अंदर घुस गया है और उसे नहीं देख पाया है। ऐसे में वह बच्चा तुरंत उठा और कमरे के गेट को बंद कर बाहर निकल लिया। बच्चे का नाम विजय अहिरे बताया जा रहा है।

बच्चे ने पिता को दी जानकारी

मोहित विजय अहिरे ने बताया कि मैं ऑफिस में बैठ था कि दरवाजा अंदर की तरफ से खुला था, तभी तेंदुआ आकर कमरे में आगे चला गया। घर आकर पापा को बोला, तब उन्होंने मालिक को फोन किया और यहां आकर शटर बंद किया है। तेंदुए को देखकर डर लगा था लेकिन फिर भी मैंने गेट बंद कर दिया।

Advertisement

दफ्तर में तेंदुए के घुसने की खबर चारों तरफ फैल गई और आस पास के लोग जमा हो गए। ऐसे में वन विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और फिर उन्होंने ब्लो पाइप से डार्ट कर तेंदुए को बेहोश किया। इसके बाद वे उसे पिंजरे में डालकर ले गए।

तेंदुए के जाने के बाद आस पास के लोगों ने राहत की सांस ली। यह सब बच्चे की बहादुरी और सूझबूझ के चलते आसानी से हो सका।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो