scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

मालदीव की ट्रिप कैंसिल करने पर मुफ्त मिल रहा स्पेशल छोले-भटूरे, जानिए क्या है ऑफर

रेस्तरां के मालिक ने कहा कि यह बिजनेस के बारे में नहीं है बल्कि इसका मकसद देश और उसके पर्यटन क्षेत्र के प्रति समर्थन दिखाना भी है।
Written by: Suneet Kumar Singh
January 19, 2024 11:51 IST
मालदीव की ट्रिप कैंसिल करने पर मुफ्त मिल रहा स्पेशल छोले भटूरे  जानिए क्या है ऑफर
मालदीव ट्रिप कैंसल करने पर नोएडा का यह रेस्तरां मुफ्त छोले-भटूरे खिला रहा है। (Source: Mr Bhature Website)
Advertisement

लक्षद्वीप में हॉलीडे ट्रिप बुक करने के क्या फायदे हो सकते हैं? शांत सफेद रेत के समुद्र तट, जीवंत मूंगा चट्टानों, हरे-भरे नजारों के बीच टकराती लहरों की मनमोहक धुन के अनुभव के साथ उत्तर प्रदेश के एक रेस्तरां से फ्री में 'छोले भटूरे' भी मिलेंगे। जी हां यह सच है। मालदीव के साथ भारत के राजनयिक विवाद के बीच, उत्तर प्रदेश के नोएडा के एक रेस्तरां ने एक आकर्षक ऑफर पेश किया है। यह ऑफर है- लक्षद्वीप की प्रत्येक बुकिंग या मालदीव की किसी भी रद्द यात्रा के साथ 'छोले भटूरे' की एक मुफ्त प्लेट।

#Boycottmaldives अभियान में शामिल होते हुए,नोएडा और गाजियाबाद के एक रेस्त्रां चेन मिस्टर भटूरा ने उन लोगों के लिए अपने 'स्पेशल छोले भटूरे' की एक प्लेट मुफ्त दे रहा है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार ये ऑफर उन लोगों के लिए है जिन्होंने लक्षद्वीप की यात्रा बुक की है या मालदीव की अपनी यात्रा रद्द कर दी है।  .

Advertisement

रेस्तरां के मालिक विजय मिश्रा ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा- इसके जरिए हम लक्षद्वीप में पर्यटन को बढ़ावा देना चाहते हैं। हमें इस ऑफर पर बेहद शानदार रेस्पॉन्स मिल रहा है। एनसीआर क्षेत्र में ही 10 लोगों ने इस योजना का लाभ उठाया है और उन्होंने इसकी सराहना की है। अब हम इस योजना को जनवरी के अंत तक जारी रखने वाले हैं।

रेस्तरां के मालिक ने कहा कि यह बिजनेस के बारे में नहीं है बल्कि इसका मकसद देश और उसके पर्यटन क्षेत्र के प्रति समर्थन दिखाना भी है। उन्हें यह विचार तब आया जब मालदीव के मंत्रियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करना शुरू कर दिया।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो