scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए सरेआम 'अश्लीलता' फैल रही लड़कियों पर एक्शन, घर पहुंचा 33 हजार का चालान

सरेआम अश्लीलता फैलाने वाली इन लड़कियों के खिलाफ पुलिस ने एक्शन लिया है। ट्रैफिक रूल्स तोड़ने के अपराध में दोनों लड़कियों और स्कूटी चला रहे लड़के का 33 हजार का चालान कटा है।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: kapiltiwari
Updated: March 26, 2024 15:26 IST
ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए सरेआम  अश्लीलता  फैल रही लड़कियों पर एक्शन  घर पहुंचा 33 हजार का चालान
होली के मौके पर दो लड़कियों का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें दोनों लड़कियां अश्लीलता फैला रही हैं। फोटो सोर्स- @Mohd_Aqib9
Advertisement

आजकल के युवा सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ भी करने पर उतारू हैं फिर वह ऐसे में न तो अपनी जान की फिक्र करते हैं और ना ही ट्रैफिक रूल्स की। होली के मौके पर दो लड़की और एक लड़के ने वायरल होने के लिए कुछ ऐसा ही प्रयास किया। यह तीनों वायरल हो भी गए, लेकिन बहुत जल्द पुलिस ने तीनों के खिलाफ कड़ा कदम उठा लिया।

33 हजार का कटा चालान

दरअसल, होली के मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें दो लड़की एक स्कूटी पर सवार होकर सरेआम अश्लीलता फैला रही हैं। दोनों लड़कियां स्कूटी के पीछे बैठी हैं और एक लड़का स्कूटी चला रहा है। इस दौरान ट्रिपलिंग कर रहे इन तीनों ने हेलमेट भी नहीं पहना था। वीडियो तेजी से वायरल हुआ तो पुलिस ने संज्ञान ले लिया। पुलिस ने वीडियो में नजर आ रही स्कूटी का 33 हजार का चालान काट दिया है।

Advertisement

क्या था वायरल वीडियो में?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दो लड़कियां एक-दूसरे को रंग लगा रही हैं और इसके अलावा रणवीर-दीपिका के गाने 'अंग लगा दे रे' पर दोनों अश्लीलता फैला रहे हैं। स्कूटी पर किए गए इस स्टंट को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर करना शुरू कर दिया। लोगों ने यूपी पुलिस को टैग कर एक्शन की मांग की। पुलिस तक जब यह वीडियो पहुंचा तो एक्शन भी हुआ और ट्रैफिक रूल्स तोड़ने के चलते 33 हजार का चालान काटा गया।

एक और वीडियो है वायरल

इस वीडियो में ब्लैक कपड़ों में नजर आ रही लड़की का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। उस वीडियो में ब्लैक कपड़ों वाली लड़की स्कूटी की सीट पर खड़े होकर एक रील बनवाती है। इस स्टंट के चक्कर में वह लड़की बुरी तरह से स्कूटी से नीचे गिर जाती है। वो लड़की स्कूटी चला रहे लड़के को रंग लगाने की कोशिश करती है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो