scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

जयमाला के समय दूल्हे ने स्टेज पर दुल्हन के साथ की गंदी हरकत, दोनों पक्षों में चलने लगे ईंट-पत्थर, बेरंग लौटी बारात

Hapur groom kisses bride on stage: हापुड़ में दूल्हे ने दुल्हन को स्टेज पर ही किस कर दिया। यह बात घारातियों को पसंद नहीं आई। उन्होंने इस पर नाराजगी जताई। इसके बाद बहस शुरू हो गई और फिर बात मारपीट तक पहुंच गई।
Written by: Jyoti Gupta
Updated: May 22, 2024 18:28 IST
जयमाला के समय दूल्हे ने स्टेज पर दुल्हन के साथ की गंदी हरकत  दोनों पक्षों में चलने लगे ईंट पत्थर  बेरंग लौटी बारात
Hapur groom kissed bride on stage: हापुड़ में दूल्हे ने स्टेज पर की गंदी हरकत।
Advertisement

यूपी के हापुड़ से एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसके बारे में सुनकर ना हंसा जा रहा है ना रोया जा रहा है। मामला हापुड़ देहात क्षेत्र के मोहल्ला अशोकनगर का है। यहां एक शादी समारोह चल रहा था। सजधज कर बारात आई। घारातियों ने फूल-माला के साथ बारातियों का स्वागत किया। डीजे की धुन पन नाच गाना हुआ। महिलाओं ने मंगल गीत आए और फिर शादी की रस्में शुरू हुईं। हर तरफ खुशी का महौल था। बाराती-घाराती मिलकर स्वादिष्ट भोजन का लुफ्त उठा रहे थे। कुछ लोग फोटोबाजी कर रहे थे तो कुछ गानों पर थिरक रहे थे। ;

जयमाला के समय दुल्हे ने की गंदी हरकत

अब जयमाला की बारी थी। दूल्हा पहले स्टेज पर गया और दुल्हन का बेसब्री से इंतजार करने लगा। इसके बाद दुल्हन भी हाथ में जयमाला लिए स्टेज की तरफ बढ़ी। दूल्हे ने हाथ बढ़ाया और दुल्हन को सहारा देकर स्टेज पर ले गया। नीचे खड़े सभी लोग मोबाइल से फोटोग्राफी कर रहे थे। लड़कियां रील बना रही थीं। दूल्हा-दुल्हन दोनों ने एक-दूसरे को जयमाला पहनाया।

Advertisement

इसके बाद दूल्हे ने कुछ ऐसा किया कि घाराती नाराज हो गए। देखते ही देखते वहां का पूरा माहौल बदल गया। खुशी का माहौल गम में बदल गया। भागादौड़ी मच गई। घारातियों ने बारातियों की पिटाई शुरू कर दी। मामला इतना बढ़ गया कि बारात बेरंग ही लौट गई। घाराती और बाराती दोनों थाने पहुंच गए। चलिए बताते हैं कि पूरा माजरा क्या है।

दरअसल, हापुड़ देहात क्षेत्र के मोहल्ला अशोकनगर में दुल्हन को जयमाला पहनाने के बाद दूल्हे ने स्टेज पर सबके सामने उसे किस कर दिया। यह देखकर घाराती बिफर पड़े। उनकी नजरों में यह गंदी हरकत है। उनका मानना है कि हमारे यहां यह सब नहीं चलता है। दुनियां वालों के सामने हमारी नाक कटा दी। ऐसी हरकत करने की दूल्हे की हिम्मत कैसे हुई। बस फिर क्या दोनों ही पक्षों में बहस हुई और फिर शादी का मंडप युद्ध का मैदान बन गया।

Advertisement

दोनों पक्षों में हुई पत्थरबाजी

मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष एक-दूसरे पर पथराव करने लगे। इस भगदड़ में कम से कम आधा दर्जन लोग घायल हो गए। दूल्हे पक्ष के लोगों ने भी लाठी, डंडों, सरिया से हमला बोल दिया। दुल्हन पक्ष के लगभग सात लोग घायल हैं। मारपीट की खबर सुन पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद दोनों पक्ष को लोगों को हिरासत में ले लिया। घटना के बाद बारात बेरंग लौट गई।

Advertisement

दुल्हन के पिता ने बताई पूरी बात

घटना के बारे में दूल्हे कि पिता ने बताया कि दो बेटियों की एक साथ शादी होनी थी। बड़ी बेटी की शादी सकुशल संपन्न हो गई मगर दूसरी बेटी की शादी के समय बवाल हो गया। दूल्हे ने गंदी हरकत कर दी थी। बारात के लौटने के बाद उसी लड़के से बाद में शादी कराई गई। किसी पक्ष में मामले में तहरीर नहीं दी है। हालांकि पुलिस ने शांती भंग करने के लिए कुछ लोगों के खिलाफ काटा है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो