scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बेटे के 18वें जन्मदिन पर बिजनेसमैन पिता ने दिया करोड़ों का गिफ्ट, इतने में आ जाएंगी 100 सुजुकी सेलेरियो कार, वीडियो वायरल

father gifts sun 5 crore rupees car: भारतीय कारोबारी विवेक कुमार रूंगटा ने अपने बेटे को 5 करोड़ की लैम्बोर्गिनी तोहफे में दी।
Written by: Naina Gupta
Updated: April 12, 2024 14:27 IST
बेटे के 18वें जन्मदिन पर बिजनेसमैन पिता ने दिया करोड़ों का गिफ्ट  इतने में आ जाएंगी 100 सुजुकी सेलेरियो कार  वीडियो वायरल
भारतीय कारोबारी विवेक कुमार रूंगटा ने अपने बेटे को 5 करोड़ की लैम्बोर्गिनी तोहफे में दी।
Advertisement

Indian businessman gifts Rs 5 crore Lamborghini: भारतीय कारोबारी विवेक कुमार रूंगटा ने अपने बेटे के 18वें जन्मदिन पर एक ऐसा तोहफा दिया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। जी हां, एक पिता ने अपने बेटे को हजारों, लाखों नहीं बल्कि करोंड़ों रुपये की कीमत गिफ्ट दिया है। आपको बता दें कि मार्च में विवेक कुमार रूंगटा ने अपने बेटे को एक 5 करोड़ रुपये की कीमत वाला तोहफा दिया था लेकिन अब इसका वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है। तारुष गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया जिसमें उन्होंने उपहार में मिली अपनी नई स्पोर्ट्स कार को दिखाया है।

बात करें विवेक कुमार रूंगटा की तो UAE बेस्ड बिजनेसमैन VKR ग्रुप के मालिक हैं। उन्होंने अपने बेटे को 18वें जन्मदिन पर 5 करोड़ रुपये की कीमत वाली Lamborghini Huracan STO कार गिफ्ट की है।

Advertisement

Top 10 companies in India: भारत की 10 बड़ी कंपनियां कौन सी हैं? जानें LIC, SBI, ITC, TCS किस नंबर पर

इंस्टाग्राम पर 18 साल के तारुष ने एक वीडियो फुटेज शेयर किया जिसमें बाप-बेटे की जोड़ी को यूएई में परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ Lamborghini के शोरूम में जाते देखा जा सकता है। शोरूम में उन्होंने Giallo Belenus कलर की सुपर स्पोर्टी कार से पर्दा उठाया। इसके बाद ड्राइव करने से पहले परिवार ने नई कार की चाभी हाथ में लेने के साथ ही केक भी काटा।

T

Advertisement

बता दें कि 4 मार्च 2024 को शेयर किए गए इस वीडियो में तारुष ने अपने पिता के लिए थैंक यू नोट भी लिखा है।

Advertisement

आपको बता दें कि पिछले महीने पोस्ट हुए इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 1.1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके अलावा बाप-बेटे की इस जोड़ी का वीडियो लेम्बोर्गिनी अबू धाबी और दुबई के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया गया। वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट भी किए हैं।

बहुत सारे लोग जहां बाप-बेटे के बीच इस प्यार की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने इतनी कम उम्र में बेटे को महंगा तोहफा देने के लिए आलोचना भी की है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो