scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

फतेहचंद कचौरी वाले की दुकान में घुसी कार, हादसे की हकीकत जानकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

‘सीसीटीवी’ फुटेज में एक सफेद रंग की ‘मर्सिडीज-बेंज’ कार दुकान के बाहर खड़े कुछ लोगों को टक्कर मारती दिख रही है। जानिए कैसे हुआ यह हादसा।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: Jyoti Gupta
नई दिल्ली | Updated: April 02, 2024 18:28 IST
फतेहचंद कचौरी वाले की दुकान में घुसी कार  हादसे की हकीकत जानकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी
फतेहचंद कचौरी वाले की दुकान में घुसी कार। (Shehla@Sheh)
Advertisement

दिल्ली से एक अनोखी खबर सामने आई है। यहां सिविल लाइंस इलाके के एक मशहूर फतेहचंद कचौरी की दुकान में एक बेकाबू कार (एसयूवी) जा घुसी। जिससे दुकान के कर्मचारी समेत छह लोग घायल हो गए। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। पुलिस ने बताया कि घटना रविवार दोपहर राजपुर रोड पर फतेहचंद कचौरी की दुकान पर हुई। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एम.के. मीणा ने बताया कि कार चालक की पहचान नोएडा के सेक्टर 79 निवासी कारोबारी पराग मैनी के रूप में हुई है। आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया गया और वाहन को भी जब्त कर लिया।

घटना का एक कथित ‘सीसीटीवी’ फुटेज सामने आया है, जिसमें एक सफेद रंग की ‘मर्सिडीज-बेंज’ कार दुकान के बाहर खड़े कुछ लोगों को टक्कर मारती दिख रही है। इसके कुछ ही सेकंड बाद कार दीवार से जा टकराई। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि मैनी अपनी पत्नी के साथ दुकान पर कचौरी खाने आया था।

Advertisement

ब्रेक की जगह दबाया एक्सीलेटर

मामले में अधिकारी ने आगे कहा, ‘‘दुकान के बाहर अपनी कार पार्क करते समय गलती से उसने ‘ब्रेक’ के बजाय ‘एक्सीलेटर’ दबा दिया, जिससे उसने वाहन पर नियंत्रण खो दिया।’’ वहीं डीसीपी मीणा ने कहा, ‘‘ प्रारंभिक चिकित्सकीय जांच के अनुसार, चालक नशे में नहीं था। हालांकि, उसके खून के नमूने को आगे के विश्लेषण के लिए सुरक्षित रख लिया है। जांच अभी भी जारी है।’’

उन्होंने आगे बताया कि घायलों को सिविल लाइन्स स्थित तीरथ राम शाह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि घायलों में से दो को ‘फ्रैक्चर’ हुआ है। पुलिस ने बताया कि सिविल लाइन्स पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (लापरवाह तरीके से वाहन चलाना) और 337 (दूसरों की जान या निजी सुरक्षा को खतरे में डालकर चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

देखिए लोगों का क्या कहना है

https://twitter.com/search?q=fatehchand%20&src=typed_query
Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो