scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Heatwave की खबर सुनाते हुए बेहोश हो गई दूरदर्शन की एंकर, स्टूडियो में मची अफरा-तफरी

Doordarshan पर न्यूज पढ़ते हुए एंकर अचानक ही बेहोश हो गई हैं, जिसके चलते उस दौरान स्टूडियो में मौजूद सभी मीडिया कर्मी परेशान हो गए थे।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: April 24, 2024 21:34 IST
heatwave की खबर सुनाते हुए बेहोश हो गई दूरदर्शन की एंकर  स्टूडियो में मची अफरा तफरी
लाइव टीवी में बेहोश हो गईं महिला एंकर (सोर्स - लोपामुद्रा सिन्हा/फेसबुक)
Advertisement

देशभर में तापमान तेजी से ऊपर जा रहा है, जिसके चलते गर्मी अब लोगों के लिए परेशानी का सबब बनती जा रही है। बढ़ते तापमान और हीटवेव की खबर सुनाते हुए दूरदर्शन की एक एंकर लाइव टीवी पर अचानक ही बेहोश हो गईं, जिसके चलते स्टूडियो में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

दूरदर्शन की एंकर का नाम लोपामुद्रा सिन्हा है, जो कि दूरदर्शन पर लाइव टीवी में हीटवेव से जुड़ी खबर पढ़ रही थीं, और इस दौरान ही वे बेहोश हो गईं। बाद में उन्होंने अपनी तबीयत को लेकर जानकारी दी है। बता दें कि लोपामुद्रा दूरदर्शन पश्चिम बंगाल की कोलकाता ब्रांच में काम करती हैं।

Advertisement

लोपामुद्रा सिन्हा ने अपनी तबीयत को लेकर फेसबुक पर अपडेट दिया. उन्होंने कहा कि लाइव न्यूज के दौरान, मेरा बीपी काफी कम हो गया और मैं बेहोश हो गई। मैं काफी समय से बीमार महसूस कर रही थी। मैंने सोचा कि थोड़ा पानी-पीने से यह ठीक हो जाएगा लेकिन ऐसा उस समय नहींं हुआ।

बीपी की समस्या के चलते हुईं थी बेहोश

उन्होंने कहा कि मैं कभी भी पानी लेकर समाचार पढ़ने नहीं बैठती, चाहे 10 मिनट का समाचार हो या आधे घंटे का। मैंने फ्लोर मैनेजर की ओर इशारा करके पानी की बोतल मांगी, लेकिन जब मैं बेहोश हुई तब स्टोरी चल रही थी इसलिए मैं पानी नहीं पी सकी। अपने साथ स्टूडियों में हुए हादसे को लेकर उन्होंने आगे कहा कि मैंने सोचा था कि मैं बाकी चार समाचारों को समाप्त कर सकती हूं। मैंने किसी तरह दो को पूरा किया।

Advertisement

हीटवेव की खबर पढ़ते हुए हुईं बेहोश

लोपामुद्रा ने कहा कि तीसरी स्टोरी हीटवेव को लेकर ही थी और इसे पढ़ते पढ़ते ही मुझे धीरे-धीरे चक्कर आने लगा था। मैंने सोचा कि मैं इसे समाप्त कर सकती हूं और खुद को संभालने की कोशिश भी की, लेकिन अचानक मैं कुछ देख नहीं पा रही थी, टेलीप्रॉम्प्टर मंद पड़ गया और मेरी आंखों के सामने अंधेरा छा गया।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में पारा अप्रैल के शुरू से ही परेशानियां बढ़ा रहा है। यहां के बर्दवान जिले के पानागढ़ में राज्य का अधिकतम तापमान (42.5 डिग्री सेल्सियस) दर्ज किया गया, जबकि IMD ने भविष्यवाणी की है कि दक्षिण बंगाल के अन्य क्षेत्रों को अगले दो से तीन दिनों में गर्मी और बढ़ेगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो