scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

कचोड़ी की दुकान में घुसी तेज रफ्तार कार, पत्नी को पागलों की तरह खोजने लगा पति, वीडियो आपको निशब्द कर देगा

दिल्ली की प्रसिद्ध कचौड़ी की शॉप में अचानक तेज रफ्तार कार घुस गई। उस दुकान में एक महिला भी थी। कार हादसे के बाद उसका पति उसे हर तरफ खोजने लगा।
Written by: Jyoti Gupta
नई दिल्ली | Updated: April 02, 2024 17:36 IST
कचोड़ी की दुकान में घुसी तेज रफ्तार कार  पत्नी को पागलों की तरह खोजने लगा पति  वीडियो आपको निशब्द कर देगा
कचोड़ी की दुकान में घुसी तेज रफ्तार कार, पत्नी को पागलों की तरह खोजने लगा पति।(@lavelybakshi)
Advertisement

हम जिसे प्यार करते हैं उसे किसी भी हाल में खोना नहीं चाहते। थोड़ी देर के लिए अगर ये लगे कि हम जिसे जान से ज्यादा प्रेम करते हैं वह हमेशा के लिए हमें छोड़कर चला गया है… यह सोचकर ही मन भारी हो जाता है। प्रेम क्या है… इस सवाल का जवाब हर इंसान अपने हिसाब से दे सकता है। प्रेम की बात इसलिए क्योंकि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। पति-पत्नी के प्रेम और समर्पण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। चलिए बताते हैं कि पूरा माजरा क्या है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली के राजपुर रोड सिविल लाइन पर मशहूर फतेह कचोड़ी वाले की दुकान पर लोग रोजाना की तरह स्वादिष्ट कचौड़ी का लुफ्त उठा रहे थे। दुकान में दर्जनों लोग कचौड़ी खा रहे थे। इसी बीच अचानक एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर दुकान में घुस आती है। पूरी दुकान तहस-नहस हो जाती है। लोग तीतर-बीतर हो जाते हैं।

Advertisement

पत्नी के लिए बेचैन हो जाता है पति

इसी बीच वीडियो में एक शख्स दिखाई देता है। वह काफी परेशान है। काफी बेचैन है। वह हर तरफ अपनी निगाह दौड़ा रहा है। वह किसी को खोज रहा है। वह कार के नीचे झांककर देख रहा है। वह चारों तरफ पागलों की तरह अपनी निगाह दौड़ा रहा है। इतने में उसे पीछे से कोई आवाज देता है। उसे आवाज कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी दे रही है। पत्नी को देखते ही उसके चेहरे पर चमक आ जाती है। वह फटाफट से उसका हाथ पकड़कर उसे संभालता है।

वीडियो देख लोग हुए भावुक

हादसे के कारण दुकान के पास भीड़ जमा है। वह अपनी पत्नी को संभाल कर भीड़ से बाहर ले जाता है। वह उसे गले लगाए हुए है। वीडियो में दिख रहा है कि वह काफी देर तक पत्नी को गले लगाए हुए है। यह वीडियो सच में भावुक करने वाला है। अपनी पत्नी को खोने का डर शख्स के चेहरे पर दिखाई देता है। वह उसे खोजने के लिए बैचैन हो जाता है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद शख्स की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसा प्रेम करने वाला पति हर पत्नी को मिले।

Advertisement

देखिए वायरल वीडियो

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो