scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

नहर से निकलकर सड़क पर आ गया 10 फीट का मगरमच्छ, लोगों ने वायरल वीडियो पर किए फनी कमेंट

वायरल वीडियो यूपी के बुलंदशहर का बताया जा रहा है। इस वीडियो में 10 फीट लंबा एक मगरमच्छ नदी से निकलकर सड़क पर आ गया। इसके बाद कड़ी मशक्कत के चलते फिर से इसे नदी में पहुंचाया गया।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: kapiltiwari
Updated: May 29, 2024 18:33 IST
नहर से निकलकर सड़क पर आ गया 10 फीट का मगरमच्छ  लोगों ने वायरल वीडियो पर किए फनी कमेंट
मगरमच्छ के नहर से सड़क पर आने का ये वीडियो यूपी के बुलंदशहर का बताया जा रहा है।
Advertisement

पूरा उत्तर भारत इस वक्त भीषण गर्मी से जूझ रहा है। मैदानी इलाकों के साथ-साथ पहाड़ों में भी तापमान रिकॉर्ड स्तर पर बढ़ रहा है। हर कोई बस पानी का सहारा लेना चाहता है, लेकिन यूपी के बुलंदशहर में एक मगरमच्छ पानी को छोड़कर सड़क पर आ गया, लेकिन लगता है उसे अपनी इस गलती का थोड़ी ही देर में एहसास हो गया और वो पानी में जाने के लिए फड़फड़ाने लगा। जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखने के बाद आप कुछ यही समझ पाएंगे।

Advertisement

पानी से सड़क पर पहुंचा मगरमच्छ

वायरल वीडियो यूपी के बुलंदशहर का बताया जा रहा है, जहां बुधवार की सुबह एक 10 फीट लंबा मगरमच्छ गंगनहर से निकलकर सड़क पर आ गया। हालांकि उसके थोड़ी ही देर बाद वो मगरमच्छ पानी में जाने के लिए तड़पने लगा। वीडियो में देखा जा सकता है मगरमच्छ पानी में जाने के लिए लोहे की रेलिंग पार करने की कोशिश कर रहा है। बाद में रेस्क्यू टीम ने आकर उस मगरमच्छ को पकड़ा और पानी में छोड़ दिया।

Advertisement

वीडियो पर लोगों ने किए कमेंट

ट्विटर पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सचिन गुप्ता नाम के यूजर ने दावा किया है कि वीडियो बुलंदशहर का है जहां 10 फीट लंबा यह मगरमच्छ सड़क पर आ गया। मगरमच्छ को देखकर लोगों में भगदड़ का माहौल पैदा हो गया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। साथ ही फनी कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा है कि गलती मगरमच्छ की नहीं है, इस गर्मी में पानी भी उबल रहा होगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो