scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

मुंह में सुतली बम फोड़कर किया सुसाइड, तलाक के बाद से तनाव में था युवक

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में एक युवक ने अजीबोगरीब तरीके से आत्‍महत्‍या कर ली। युवक ने सुतली बम मुंह में रखकर आग लगा ली, जिससे उसकी जान चली गई ।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Bishwa Nath Jha
Updated: December 09, 2023 15:12 IST
मुंह में सुतली बम फोड़कर किया सुसाइड  तलाक के बाद से तनाव में था युवक
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर। फोटो-(इंडियन एक्‍सप्रेस)।
Advertisement

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने अपने मुंह में सुतली बम रख कर उसमें आग लगा दी। इस धमाके में युवक की मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। प्राथमिक जांच के अनुसार युवक का पांच साल पहले तलाक हो गया था इसी वजह से वह लंबे समय से तनाव में था। बता दें कि एक माह पहले ही उदयपुर में एक ऐसी ही अजीबोगरीब आत्‍महत्‍या करने का मामला सामने आया था, जिसमें युवक ने डेटोनेटर ब्‍लास्‍ट कर आत्‍महत्‍या कर ली थी।

पिता का पहले ही हो चुका है निधन

घटना शुक्रवार दोपहर बांसवाड़ा शहर के वाडिया मोहल्‍ला की है, जहां 34 साल के हिमांशु गोयल ने आत्‍महत्‍या कर ली। अभी तीन दिन पहले ही तो उसकी बहन की शादी धूमधाम से हुई थी, जिसके बाद मां और वह अकेले घर पर थे। पिता का पहले ही निधन हो चुका है। मां सेवानिवृत्‍त शिक्षिका हैं। दोपहर में जब उनकी मां बाथरूम में गई थी तो उन्‍होंने बाथरूम का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद धमाके की आवाज आई, जिससे उसकी मां डर गई और बाहर आने का प्रयास करने लगी, पर दरवाजा बंद होने के कारण बाहर नहीं निकल पाई।

Advertisement

काफी समय से तनाव में रहता था युवक

इसी दौरान युवक की बहन अपने ससुराल से मायके अपनी मां और भाई से मिलने के लिए पहुंची, पर दरवाजा नहीं खोला। वहीं तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो सबके रोंगटे खड़े हो गए। घर के अंदर चहुओर खून ही खून फैला था और युवक का फेस पहचानने लायक नहीं बचा था। बाथरूम के अंदर से आवाज आने पर दरवाजा खोला तो उसकी मां बाहर निकली। मां बाहर का दृश्‍य देखकर बेहाल हो गई। मृतक के परिजनों ने बताया कि हिमांशु के साथ 15 वर्ष पहले एक हादसा हुआ था। बिजली की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से उसे काफी झटका लगा था लेकिन उस समय उसकी जान बच गई थी।

आसपास के लोगों ने घटना की सूचना आनन फानन में पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटना स्‍थल पर पहुंची। प्रारंभिक जांच के अनुसार युवक का पांच वर्ष पूर्व तलाक हो गया था, जिसके कारण वह तनाव में रहता था। स्‍थानीय राजतालाब थाने के सर्कल इंस्‍पेक्‍टर कैलाश चंद्र ने बताया कि शव का पोस्‍टमार्टम कराकर आगे की जांच जारी है।

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो