scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

कैब ड्राइवर को लाउडस्पीकर पर बात करने से किया मना तो गाली-गलौच तक पहुंच गया मामला, जानिए आगे क्या हुआ?

उबर कैब ड्राइवर और गूगल कर्मचारी के बीच झगड़े का यह मामला बेंगलुरु का है। पीड़ित शख्स ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उसने कैब ड्राइवर को ईयरफोन पर बात करने की सलाह दी थी।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: kapiltiwari
Updated: March 18, 2024 19:48 IST
कैब ड्राइवर को लाउडस्पीकर पर बात करने से किया मना तो गाली गलौच तक पहुंच गया मामला  जानिए आगे क्या हुआ
उबर कैब ड्राइवर और गूगल कर्मचारी के बीच झगड़े का यह मामला बेंगलुरु का है।
Advertisement

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से गूगल के एक कर्मचारी के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है और यह दुर्व्यवहार उबर कैब ड्राइवर के द्वारा उसके साथ किया गया है। पीड़ित शख्स ने सोशल मीडिया पर अपनी व्यथा को लोगों के साथ साझा किया है। @striver_79 नाम के यूजर ने अपनी ट्विटर पोस्ट में बताया है कि उसने उबर कैब ड्राइवर को लाउड स्पीकर पर बात करने से मना किया तो उस कैब ड्राइवर ने Striver को ना सिर्फ गाड़ी से उतार दिया बल्कि उसके साथ गाली-गलौच भी की।

पीड़ित शख्स की सोशल मीडिया पोस्ट

Striver नाम के व्यक्ति ने अपनी पोस्ट में कहा है, "बेंगलुरु में मेरा पहला ही अनुभव बहुत बुरा रहा। मैंने उबर कैब बुक की थी और मेरा सफर तकरीबन 1.5 घंटे का था। पहले 30 मिनट तक कैब ड्राइवर गाड़ी में लाउडस्पीकर पर बात करता रहा। मेरे सिर में दर्द हो चुका था। मैंने उस ड्राइवर को ईयरफोन मोड पर बात करने के लिए कहा तो उसने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। उसने मुझे कार से निकलने को कहा और फिर गाली तक दी।" शख्स ने इस पोस्ट के साथ कैब की फोटो भी साझा की।

Advertisement

इरफान पठान के बेटे ने पेश की इंसानियत की मिसाल, नागालैंड के मंत्री ने वीडियो शेयर कर बढ़ाया हौसला

कंपनी ने दिया जवाब

गूगल कर्मचारी ने अपनी इस पोस्ट में उबर को भी टैग किया। कंपनी की ओर से तुरंत जवाब आया। कंपनी ने अपनी सफाई में कहा कि ऐसा व्यवहार अस्वीकार्य है। कंपनी ने उस शख्स से उसकी राइड की अधिक जानकारी साझा करने की मांग की। कंपनी के इस जवाब से पीड़ित शख्स संतुष्ट नजर आया। उसने बाद में एक और ट्वीट कर कहा कि मेरी मदद करने के लिए धन्यवाद। मुझे यकीन नहीं है कि आपको कार्रवाई करने में कितना समय लगेगा, लेकिन ख़ुशी है कि आपने मुझे रिप्लाई दिया और मेरी समस्या सुनने के लिए समय निकाला

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो