scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

फ्लाइट की सीट पर लगे थे खून के धब्बे, महिला ने क्रू मेंबर से की शिकायत; जवाब सुन रह गई हैरान

महिला ने तंज कसते हुए आगे लिखा कि 'अगली बार, पूरे विमान को साफ करने में मदद के लिए बेझिझक मुझे कॉल करें ताकि ऐसा दोबारा न हो।'
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: Avinash Tiwari
Updated: December 04, 2023 11:08 IST
फ्लाइट की सीट पर लगे थे खून के धब्बे  महिला ने क्रू मेंबर से की शिकायत  जवाब सुन रह गई हैरान
फोटो सोर्स-@birgitomo
Advertisement

यात्रा करने के दौरान आप अपनी सीट के आसपास सफाई की उम्मीद तो करते ही हैं। गंदगी मिलने पर शिकायत करते हैं और सफाई कराने की अपील करते हैं। हालांकि एक महिला जब जहाज में सवार हुई तो उसने अपनी सीट के पास ताजा खूब के धब्बे दिखाई दिए। उसने क्रू मेंबर से इसे साफ करने के लिए कहा तो चौकाने वाला जवाब मिला।

महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस घटना के बारे में जानकारी दी है। पेशे से नर्स बिरगिट उमाइग्बा ओमोरुयी नाम की महिला ने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि खूब के धब्बे मिलने पर जब उसने शिकायत की तो उसे खुद साफ करने के लिए कह दिया गया। इसके बाद महिला ने खुद सफाई की और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

Advertisement

वीडियो शेयर कर महिला ने लिखा कि “प्रिय @एयरट्रांसैट। और मैं क्या कहुं? जैसे कि मेरे सामने की सीट पर ताजा खून के धब्बे थे, आपके फ्लाइट अटेंडेंट में से एक ने मुझे इसे अपने नंगे हाथों से पोंछने के लिए कीटाणुनाशक पोंछे प्रदान किए। सामान्य ज्ञान के लिए भगवान का शुक्र है कि मैंने उससे दस्ताने मांगे और बताए अनुसार खून को पोंछ दिया,''

महिला ने तंज कसते हुए आगे लिखा कि "अगली बार, पूरे विमान को साफ करने में मदद के लिए बेझिझक मुझे कॉल करें ताकि ऐसा दोबारा न हो।" इसके बाद कई यात्रियों ने अपने अनुभव साझा किए। कुछ का कहना था कि उन्होंने भी ऐसी ही स्थिति का सामना किया है तो कुछ ने कहा कि वह हमेशा अपने साथ सफाई के सामान लेकर चलते हैं।

महिला का पोस्ट वायरल होने के बाद एयरलाइन कंपनी हरकत में आई। महिला की शिकायत पर एयरलाइन कंपनी ने X पर माफ़ी मांगी और इस इस पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इतना ही नहीं कंपनी ने कहा कि आगे से ऐसा ना हो, इसका हम ख्याल रखेंगे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो