scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

शाम 6 बजे पार्टी मुख्यालय जाएंगे PM मोदी, राजस्थान-एमपी और छत्तीसगढ़ के रुझानों में बीजेपी को भारी बढ़त

रुझानों के अनुसार, तीन राज्यों में बीजेपी आगे चल रही है। शाम 6 बजे पीएम मोदी बीजेपी मुख्यालय पहुंच सकते हैं!
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: Avinash Tiwari
Updated: December 03, 2023 17:57 IST
शाम 6 बजे पार्टी मुख्यालय जाएंगे pm मोदी  राजस्थान एमपी और छत्तीसगढ़ के रुझानों में बीजेपी को भारी बढ़त
शाम छः बजे बीजेपी ऑफिस जा सकते हैं पीएम मोदी (फोटो सोर्स-नरेंद्र मोदी/ट्विटर, ANI)
Advertisement

राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ रहे हैं। रुझाने में तेलंगाना छोड़कर अन्य तीनों राज्यों में भाजपा आगे दिखाई दे रहे हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। समर्थकों का कहना है कि अब बीजेपी की जीत सुनिश्चित है, अब मुख्यमंत्री के चेहरे पर चर्चा होनी चाहिए।

राजस्थान, और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार थी, जहां कांग्रेस वापसी के दावे कर रही थी लेकिन रुझानों में बीजेपी जीतती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं मध्य प्रदेश में एक बार फिर बीजेपी की सरकार वापसी कर रही है। भाजपा कार्यकर्ता उत्साह में दिखाई दे रहे हैं। खबर है कि नतीजों के स्पष्ट होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम को बीजेपी मुख्यालय पहुंच सकते हैं।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाम को छ बजे पीएम मोदी भाजपा मुख्यालय पहुंचेंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर सकते हैं। रुझानों के अनुसार, तीन राज्यों में बीजेपी आगे चल रही है। अगर तीन राज्यों में बीजेपी की सरकार बनती है तो लोकसभा चुनाव से पहले यह बड़ी जीत होगी।

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को आने वाले थे लेकिन कुछ वजहों के कारण मिजोरम विधानसभा चुनाव का के नतीजा सोमवार 4 दिसंबर को आएगा। मध्यप्रदेश में 230, तेलंगाना में 119, राजस्थान में 199 और छत्तीसगढ़ में 90 सीटों पर आज रिजल्ट आने वाला है। सुबह आठ बजे से वोटों की गिनती जारी है।

Advertisement

मध्य प्रदेश के रुझानों पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'हमारे पीएम नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के मन में है और मोदी जी के मन में एमपी है। उन्होंने जो यहां सभाएं और जनता से अपील की वो जनता के दिल को छू गई और उसी कारण ये रूझान आ रहे हैं। हमारा विश्वास है कि हम शानदार बहुमत प्राप्त करेंगे।'

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो