scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सरकारी नौकरी मिलते ही BJP पार्षद ने दिया इस्तीफा, कलेक्टर को लिखे पत्र में कही ये बात

पत्र में अतुल गौड़ ने लिखा कि एक ही पद पर रहकर दायित्व का निर्वहन कर सकता हूं। इसलिए मैं अपने पार्षद पद से इस्तीफा देता हूं कृपया मेरा त्यागपत्र स्वीकार करें।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: Avinash Tiwari
Updated: December 08, 2023 11:18 IST
सरकारी नौकरी मिलते ही bjp पार्षद ने दिया इस्तीफा  कलेक्टर को लिखे पत्र में कही ये बात
फोटो सोर्स- सोशल मीडिया/Pexels
Advertisement

अपने ऐसे कई लोगों के बारे में सुना होगा जिन्होंने लाखों के पैकेज या सरकारी नौकरी से इस्तीफा देकर राजनीति या समाजसेवा में उतर गए लेकिन अब मध्य प्रदेश के एक पार्षद की खूब चर्चा हो रही है। पार्षद ने सरकारी नौकरी मिलने के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया है और अब वह सरकारी नौकरी ज्वाइन करने जा रहे हैं।

मध्य प्रदेश के गुना शहर के वार्ड पार्षद ने सरकारी नौकरी मिलने के बाद इस्तीफा दे दिया। उनका इस्तीफ़ा सोशल मीडिया पर पर वायरल हो रहा है। गुना नगर पालिका के वार्ड नंबर 30 के बीजेपी पार्षद अतुल सिंह गौड़ ने जिला कलेक्टर को भेजे गए पत्र में लिखा कि नगर पालिका चुनाव में मुझे बीजेपी ने वार्ड क्रमांक 30 से उम्मीदवार बनाया था और 17 जुलाई 2022 को मैं निर्वाचित घोषित हुआ था।

Advertisement

अतुल गौड़ ने आगे लिखा कि मेरी सर्विस इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में स्टेनो के पद पर हुई है और मुझे ज्वाइन करने के लिए मनेंद्रगढ़ छत्तीसगढ़ जाना है। मैं निर्वाचित पार्षद हूं और एक ही पद पर रहकर दायित्व का निर्वहन कर सकता हूं। इसलिए मैं अपने पार्षद पद से इस्तीफा देता हूं कृपया मेरा त्यागपत्र स्वीकार करें।

इस्तीफा देने पर अतुल गौड़ का कहना है कि वह हमेशा से सरकारी नौकरी के लिए प्रयासरत थे। वह बीजेपी के कार्यकर्ता भी थे। साल 2022 में बीजेपी ने उन्हें पार्षद पद के लिए टिकट दे दिया। अतुल ने चुनाव लड़ा और 700 वोटों से विजय प्राप्त की। चुनाव जीतने के बाद और कुछ दिन पहले ही एग्जाम का रिजल्ट आया।

Advertisement

अतुल गौड़ की नियुक्ति छत्तीसगढ़ में स्टेनो के पद पर हुई है। अतुल का कहना है कि पहले वह राजनीति में रहकर जन सेवा कर रहे थे और अब शासकीय नौकरी में रहकर सेवा करेंगे। सोशल मीडिया पर अतुल गौड़ द्वारा जिलाधिकारी को दिया गया त्यागपत्र वायरल हो रहा है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो