scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

रील बनाते वक्त गिरी आकाशीय बिजली, कैमरे में कैद हुई घटना; जान से हाथ धो बैठती बेचारी लड़की

बिजली गिरने की ये घटना बिहार के सीतामढ़ी जिले की है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: kapiltiwari
Updated: June 27, 2024 16:51 IST
रील बनाते वक्त गिरी आकाशीय बिजली  कैमरे में कैद हुई घटना  जान से हाथ धो बैठती बेचारी लड़की
बिहार के सीतामढ़ी में रील बनाते वक्त एक लड़की के पास बिजली गिरी। ये घटना कैमरे में कैद हो गई।
Advertisement

आकाशीय बिजली गिरने की घटना बिल्कुल वैसी ही है जैसे भूत-प्रेतों की बातें, जिसने देखा वह यकीन करता है और जिसने नहीं देखा वह इस पर विश्वास नहीं करता। जो लोग आकाशीय बिजली की बातों पर यकीन नहीं करते उनके लिए बिहार के सीतामढ़ी से एक खौफनाक मामला सामने आया है। दरअसल, सीतामढ़ी के बेला थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव में एक लड़की अपने घर की छत पर रील बना रही थी। बारिश के बीच रील बनाती हुई लड़की उस वक्त दहशत में आ गई जब आकाशीय बिजली बस उससे चंद कदम की दूरी पर गिरी। यह घटना कैमरे में कैद हो गई।

Advertisement

डरा देने वाला है वीडियो

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की जब रील बना रही होती है तो अचानक आकाश से बिजली गिरती है और वह उस लड़की से बस कुछ ही दूरी पर गिरती है। बिजली गिरने की आवाज से लड़की बहुत डर जाती है और वहां से भाग जाती है। यह घटना मंगलवार की बताई जा रही है। इस वीडियो ने हर किसी के दिल में दहशत पैदा कर दी है।

Advertisement

कुदरती घटना में बच गई लड़की

वीडियो में नजर आ रही लड़की का नाम सानिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सानिया की किस्मत ने साथ दिया कि बिजली उसके उपर नहीं गिरी या वह बिजली की चपेट में नहीं आई। इस घटना के बाद सानिया सही सलामत है, लेकिन उसके मन में एक डर बैठ गया है। कुदरत की इस घटना को सानिया ने अपनी आंखों से देख लिया। वीडियो में देक सकते हैं कि बिजली जिस जगह पर गिरी वहां पर अचानक आग लग गई।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो