scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Ameti Train: चलते-चलते मेन लाइन पटरी पर खराब हुई ट्रेन, लोगों ने धक्का देकर पहुंचाया स्टेशन, DCP थे सवार, वीडियो वायरल

अमेठी में लोगों ने ट्रेन को धक्का देकर रेलवे स्टेशन तक पहुंचाया। इसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
Written by: Jyoti Gupta
Updated: March 22, 2024 15:53 IST
ameti train  चलते चलते मेन लाइन पटरी पर खराब हुई ट्रेन  लोगों ने धक्का देकर पहुंचाया स्टेशन  dcp थे सवार   वीडियो वायरल
Amethi Train: लोगों ने ट्रेन को धक्का देकर पहुंचाया स्टेशन।
Advertisement

Amethi Train Pushing Viral Video: यूपी के अमेठी से एक अनोखा वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कुछ लोग ट्रेन को धक्का देते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपका लगेगा कि शायद ये लोग मजाक कर रहे हैं या फिर वीडियो शूट करा रहे हैं। हालांकि यह घटना सच है। ट्रेन को धक्का देने वाले लोग रेलवे के कर्मचारी हैं। वे पटरी पर बिगड़ी हुई ट्रेन को धक्का देकर स्टेशन लेकर गए। तब जाकर लोगों को राहत की सांस ली।

इस ट्रेन के कारण फाटक भी बंद करना पड़ा था। लोग काफी देर से परेशान थे। हैरानी की बात यह है कि यह कोई लोकल या सवारी ट्रेन नहीं थी बल्कि डीसीपी ट्रेन थी। इस ट्रेन में अधिकारी बैठते हैं और निरीक्षण करते हैं। इस ट्रेन में भी डीसीपी सवार थे। इसी बीच ट्रेन पटरी पर ही खराब हो गई। लाख कोशिशों के बाद भी ट्रेन टस से मस नहीं हो रही थी। आखिरकरा रेलवे कर्मचारियों ने ट्रेन को धक्का देकर स्टेशन तक पहुंचाया। जिसके बाद लोगों की परेशानी कम हुई। घटना निहालगढ़ रेलवे स्टेशन का है।

Advertisement

ट्रेन में सवार थे अधिकारी

मामला रेलवे विभाग की लापरवाही का है। यहां अधिकारियों के लिए डीसीपी ट्रेन पटरियों के बीच में ही खराब हो गई। इसके बाद रेलवे कर्मचारियों ने ट्रेन को धक्का मारकर मेन लाइन से लूप लाइन तक पहुंचाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग यह वीडियो देखकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुल लोगों को हंसी आ रही है तो कुछ लोग इसे रेलवे की घोर लापरवाही बता रहे हैं।

वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, डीसीपी ट्रेन सुल्तानपुर की तरफ से लखनऊ जा रही थी। ट्रेन में अधिकारी सवार थे। तभी चलते-चलते अचानक ट्रेन स्टेशन के आउटर पर खड़ी हो गई। मेन लाइन पर ट्रेन खराब होने से बाकी ट्रेनें लेट होने लगीं। इसके बाद डीसीपी वाली ट्रेन को रेलवे कर्मचारियों ने धक्का मारकर स्टेशन तक पहुंचाया। इसी बीच लोगों वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियों में देखा जा सकता है कि वहां आस-पास दूसरे लोग में मौजूद हैं।

Advertisement

इस घटना पर आरपीएफ के इंस्पेक्टर आरएस शर्मा ने कहा, यह डीपीसी ट्रेन है। इसमें अधिकारी लोग बैठकर निरीक्षण करते हैं। ये ट्रेन कल निहालगढ़ स्टेशन के आउटर पर खराब हो गई थी। जिसके बाद रेलवे के कर्मचारियों के द्वारा धक्का मारकर स्टेशन पर लाया गया और बाद में उसकी कमी को सुधार कर आगे रवाना कर दिया गया। वीडियो में लोगों को ट्रेन के धक्का देते हुए देखा जा सकता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो