scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

रेलवे क्रॉसिंग पर खड़ी बाइक को कोबरा ने किया 'हाईजैक', अफरातफरी में भी लोग नहीं भूले वीडियो बनाना

अमेठी में गांधी नगर के छतोह रोड पर स्थित रेलवे क्रासिंग पर खड़ी एक बाइक पर अचानक से कोबरा सांप चढ़ गया। बाइक पर सांप को देख वहां अफरातफरी मच गई।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: kapiltiwari
Updated: April 01, 2024 21:27 IST
रेलवे क्रॉसिंग पर खड़ी बाइक को कोबरा ने किया  हाईजैक   अफरातफरी में भी लोग नहीं भूले वीडियो बनाना
ये मामला अमेठी का है। यहां एक रेलवे क्रॉसिंग पर खड़ी बाइक पर अचानक कोबरा सांप चढ़ गया।
Advertisement

सोचिए आप किसी रेलवे क्रॉसिंग पर अपने दुपहिया वाहन पर खड़े हैं और अचानक उस वाहन पर नागराज प्रकट हो जाएं उस वक्त आपकी मानसिक स्थिति क्या होगी? इतना ही नहीं आसपास का माहौल कैसा होगा? कुछ ऐसा ही नजारा यूपी के अमेठी में नजर आया, जहां रेलवे क्रॉसिंग पर खड़ी बाइक पर अचानक कोबरा प्रकट हो गया और बाइक के हैंडल पर चढ़कर फुफकारता हुआ दिखा।

कहां की है पूरी घटना?

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। पूरा मामला अमेठी के गांधी नगर के छतोह रोड पर स्थित रेलवे क्रासिंग का है। यह क्रॉसिंग जायस थाना क्षेत्र में परसदेपुर इलाके में पड़ती है। यहां रविवार देर रात गांव का ही रहने वाला एक युवक बाइक से घर लौट रहा था। क्रॉसिंग पर फाटक नीचे होने की वजह से उसे बाइक वहीं पर खड़ी करनी पड़ी। तभी अचानक बाइक के हैंडल पर नागराज प्रकट हो गए। वह तो गनीमत रही कि बाइक के मालिक ने सांप को देख लिया और वह तुरंत बाइक छोड़कर वहां से दूर हो गया।

Advertisement

अफरातफरी का हो गया माहौल

बाइक पर अचानक वहां सांप को देख अफरातफरी का माहौल हो गया। लोग दहशत के मारे चिल्लाने लगे। शोर मचता देख आसपास के लोग भी वहां इकट्ठा हो गए। किसी ने अपने मोबाइल से इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जानकारी के मुताबिक, बाइक पर नागराज का तांडव करीब 15-20 मिनट तक जारी रहा। हालांकि इस दौरान सांप ने किसी व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचाया।

इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि यह सांप अक्सर यहां नजर आ जाता है। लोगों ने बताया कि यह सांप पीपल के पेड़ के पास रहता है और आए दिन इसी तरह लोगों को दिखाई देता रहता है। हालांकि वह किसी को नुकसान नहीं पहुंचाता।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो