scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Amazon पैकेज में निकला जिंदा कोबरा, जहरीले सांप के ऊपर चिपके टेप पर लिखी थी ये बात, देखते ही कपल की…

Bengaluru couple finds cobra in Amazon package: बेंगलुरु के कपल को अमेरजन के पैकेज में मिला जिंदा सांप। यहां देखें वीडियो।
Written by: Jyoti Gupta
Updated: June 19, 2024 11:25 IST
amazon पैकेज में निकला जिंदा कोबरा  जहरीले सांप के ऊपर चिपके टेप पर लिखी थी ये बात  देखते ही कपल की…
Amazon package live cobra: अमेजन के पैकेट में मिला जिंदा कोबरा।
Advertisement

सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबो गरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई बार इन वीडियो को देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं। तो कई वीडियो पर यकीन करना मुश्किल होता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आपके मुंह से भी चीख निकल सकती है। मामला बेंगलुरु का है। यहां एक कपल ने अमेजन से ऑनलाइन सामान ऑर्डर किया था। हालांकि जब पैकेट रिसीव हुआ तो देखते ही उनके होश उड़े गए। पैकेट में जिंदा कोबरा था। सांप को देखते ही दंपत्ति के मुंह से चीख निकल गई।

Advertisement

जहरीले सांप को देख किसी के भी होश उड़ सकते हैं, गनीमत है कि कपल ने सांप को पहले ही देख लिया वरना अनहोनी हो सकती थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

टेप से चिपका हुआ था जहरीला सांप, लिखी थी ये बात

वायरल वीडियो में आधे खुले अमेज़न पैकेट में सांप को छटपटाते हुए देखा जा सकता है। असल में दंपत्ति ने Amazon से अपने Xbox कंट्रोलर पैकेट मंगाया था। उन्होंने जब पैकेट देखा तो उन्हें एक कोबरा मिला। जो पैकेजिंग टेप से चिपका हुआ था। सांप के ऊपर टेप चिपका हुआ था। जिस पर लिखा हुआ था "अमेज़न प्राइम"

वायरल वीडियो की शुरुआत लाल बाल्टी में रखे अमेज़न पैकेज से हुई। जहरीले सांप को काले टेप में फंसा हुआ देखा जा सकता है, जिस पर अमेज़न प्राइम लिखा हुआ है। सांप को हिल रहा है और रेंगकर बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। लापरवाही के लिए कई लोग अमेजन को कोस रहे हैं।

कपल ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। परिवार का कहना है कि गनीमत है क सांप टेप से चिपका हुआ था। इस कारण उसने अपार्टमेंट में या हमारे परिवार के लोगों को नुकसान नहीं पहुंचाया। हमारे पास गवाह है। जानकारी के अनुसार, अमेजन ने पूरा पैसे रिफंड कर दिए हैं मगर हमें नुकसान पहुंच सकता था इसका क्या। यह अमेजन की लापरवाही के कारण हुआ है। आधी रात में कस्टमर केयर को कॉल करने पर कहा गया कि अभी इस स्तिथी से खुद ही निपटे। हमें दो घंटे तक परेशानी का सामना करना पड़ा और डर में जीना पड़ा। अमेजन ने एक्स पर पोस्ट कर कहा है कि हमें इस घटना पर खेद है, पूरी जांच की जाएगी।

Advertisement

यूजर ने किए मजेदार कमेंट्स

वायरल वीडियो पर कई यूजर ने रिकक्शन दिए हैं। एक यूजर ने कहा “इन दिनों ऑनलाइन डिलीवरी पर मेरा भरोसा खत्म हो रहा है। कुछ दिन पहले डिलीवरी बॉय ने मुझे उनके ऑफिस से मुझे मेरा ऑर्डर कलेक्ट करने के लिए कहा क्योंकि उसे लगा कि मेरा घर बहुत दूर है।

एक अन्य यूजर ने मजाक में कहा, “तो अमेज़न अब कोबरा भी डिलीवर कर रहा है, यही कारण है कि अमेज़न ऑनलाइन शॉपिंग में सबसे आगे है।” एक तीसरे यूजर ने कहा “भाई ने अमेज़ॅन फ़ॉरेस्ट से ऑर्डर कर दिया होगा।” रिपोर्ट के अनुसार, कपल को अपना अमेज़न पैकेज सीधे डिलीवरी पार्टनर से मिला।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो