scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

एसपी साहब 'बलम पिचकारी' गाने पर ऐसे थिरके कि हो गए वायरल, लोग बोले- शानदार डांस

अलवर में धुलंडी की शाम को पुलिस लाइन में रंग गुलाल का कार्यक्रम रखा गया। इस प्रोग्राम में अलवर के एसपी ने जमकर डांस किया। उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: kapiltiwari
Updated: March 26, 2024 19:57 IST
एसपी साहब  बलम पिचकारी  गाने पर ऐसे थिरके कि हो गए वायरल  लोग बोले  शानदार डांस
अलवर के एसपी साहब का डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। फोटो सोर्स- @arvindchotia
Advertisement

सोशल मीडिया पर अलवर के एसपी आनंद शर्मा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, इस वीडियो में आनंद शर्मा होली कार्यक्रम में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो धुलेंडी की शाम का है। अलवर पुलिस लाइन में होली का कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें एसपी आनंद कुमार भी शामिल हुए। इसी प्रोग्राम में उन्होंने 'बलम पिचकारी' गाने पर ठुमके लगाए।

एसपी साहब के डांस ने किया हैरानशर्मा 

आनंद शर्मा का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छा गया। लोग उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं। वायरल वीडियो पर यूजर्स का कहना है कि एसपी साहब को इस डांस के लिए ट्रोल नहीं किया जाना चाहिए बल्कि उनके डांस की तारीफ होनी चाहिए। वायरल वीडियो में एसपी साहब 'बलम पिचकारी' गाने पर थिरक रहे हैं। उन्होंने इस दौरान ऐसे-ऐसे स्टेप लगाए कि हर कोई हैरान रह गया।

Advertisement

पुलिस लाइन में थिरके अधिकारी

यह कार्यक्रम अलवर पुलिस लाइन में सोमवार को रखा गया था। इसमें रंग-गुलाल लगाकर धुलेंडी मनाई गई थी। इसी दौरान एसपी आनंद कुमार जमकर डीजे पर थिरके। इस दौरान एसपी साहब के साथ कई और अधिकारी भी डांस करते नजर आए। पुलिस अधिकारियों के डांस की तस्वीरें राजस्थान के और भी जिलों से सामने आई। उदयपुर में आईजी अजयपाल लांबा, कलेक्टर अरविंद पोसवाल और एसपी योगेश गोयल समेत कई अधिकारियों ने डांस किया।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो