scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

दोस्त को अप्रैल फूल बनाने के लिए फांसी लगाने का कर रहा था नाटक, एक गलती से हुई मौत, वीडियो वायरल

इंदौैर में दोस्त को अप्रैल फूल बनाने के चक्कर में 18 साल के छात्र की जान चली गई। जानिए मृतक के साथ क्या हुआ था।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: Jyoti Gupta
इंदौर | April 02, 2024 17:32 IST
दोस्त को अप्रैल फूल बनाने के लिए फांसी लगाने का कर रहा था नाटक  एक गलती से हुई मौत  वीडियो वायरल
(प्रतीकात्मक फोटो) (Jansatta)
Advertisement

एक अप्रैल को अपने दोस्त को मूर्ख बनाने के चक्कर में एक 18 साल के छात्र की जान चली गई। मामला इंदौर का है। यहां अपने दोस्त को कथित तौर पर ‘‘अप्रैल फूल’’ बनाने के दौरान गलती से फांसी लगने के कारण 18 साल के छात्र की जान चली गई। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेश दंडोतिया ने बताया कि मल्हारगंज थाना क्षेत्र में अभिषेक रघुवंशी (18) ने सोमवार, एक अप्रैल को अपने एक दोस्त को ‘‘अप्रैल फूल’’ बनाने के लिए वीडियो कॉल किया और गले में फांसी का फंदा डालकर खुदकुशी का दिखावा करने लगा।

Advertisement

जिस स्टूल पर खड़ा था वह गलती से सरक गया

उन्होंने आगे बताया, ‘‘इसी दौरान रघुवंशी जिस स्टूल पर खड़ा था, वह गलती से सरक गया। उसके हवा में लटकते ही गले में फांसी का फंदा कस जाने के कारण उसकी मौत हो गई।’’ दंडोतिया ने बताया कि रघुवंशी, प्रशासन के एक अनुविभागीय मजिस्ट्रेट (एसडीएम) के वाहन चालक का बेटा है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल को सील कर दिया गया है और छात्र के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ने बताया कि रघुवंशी की मौत की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है।

वायरल वीडियो इतनी दर्दनाक है कि हम इसे आपके साथ शेयर नहीं कर सकते हैं। वीडियो देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि आज के युवा रियल लाइफ से भटक रहे हैं। वे शोबाजी के चक्कर में अधिक हैं। वहीं कई लोग इस छात्र की मौत पर अफसोस जता रहे हैं। वहीं कई लोग अन्य को सतर्क रहने की सलाह दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि कभी-कभी ऐसा संयोग बन जाता है कि किसी को यकीन नहीं होता, इसलिए ऐसी हरकत करने से पहले सावधान रहना चाहिए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो