scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अमित शाह के स्वागत में लगे 'वाशिंग पाउडर निरमा' के पोस्टर, जानिए क्या है कनेक्शन?

Washing powder Nirma:बीआरएस ने पूरे हैदराबाद में पोस्टर भी लगाए, जिनमें से एक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिंदू पौराणिक कथाओं के दस सिर वाले रावण के रूप में दिखाया गया है।
Written by: न्यूज डेस्क
March 12, 2023 14:55 IST
अमित शाह के स्वागत में लगे  वाशिंग पाउडर निरमा  के पोस्टर  जानिए क्या है कनेक्शन
Welcome Amit Shah: हैदराबाद में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लेकर लगाए गए पोस्टर। (फोटो सोर्स: ANI)
Advertisement

Amit Shah Welcome: तेलंगाना की सत्ताधारी भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) ने रविवार (12 मार्च, 2023) को हैदराबाद में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत को लेकर पोस्टर लगाया है, लेकिन इस बैनर में अमित शाह की तस्वीर नजर नहीं आ रही है। इसमें वाशिंग पाउडर निरमा गर्ल की फोटो लगी है। अमित शाह रविवार को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के 54वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए।

पोस्टर में अन्य पार्टियों से भाजपा में शामिल हुए नेताओं के नाम

पोस्टर में निरमा गर्ल के साथ भाजपा के उन नेताओं के नाम लिखे गए हैं, जो दूसरे दलों से पार्टी में शामिल हुए। तेलंगाना की सत्ताधारी भारत राष्ट्र समिति (BRS) ने ये पोस्टर लगाए हैं। पोस्टर में असम के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता हिमंत बिस्व सरमा, नारायण राणे, सुवेंदु अधिकारी, ईश्वरप्पा, ज्योतिरादित्य सिंधिया आदि के नाम निरमा गर्ल तस्वीर के साथ लिखे गए हैं। यह सभी नेता दूसरे दलों से भाजपा में शामिल हुए हैं। पोस्टर के ऊपर अंग्रेजी में ' वाशिंग पाउडर निरमा (washing powder Nirma)' औऱ नीचे 'वेलकम टू अमित शाह (Amit Shah To Amit Shah)' लिखा गया है।

Advertisement

अन्य पोस्टर में पीएम मोदी को लोकतंत्र का विध्वंसक बताया

बीआरएस ने पूरे हैदराबाद में पोस्टर भी लगाए, जिनमें से एक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिंदू पौराणिक कथाओं के दस सिर वाले रावण के रूप में दिखाया गया है। पोस्टर में पीएम को 'लोकतंत्र का विध्वंसक और पाखंड का पितामह' भी बताया गया है।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दिल्ली शराब नीति मामले में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी और बीआरएस एमएलसी के कविता से चल रही पूछताछ के बीच पोस्टर के माध्यम से भाजपा पर हमला किया गया है। अन्य वाशिंग पाउडर ब्रांड वाले पोस्टर भी शहर में लगे हुए हैं, जिनमें भाजपा नेताओं की तस्वीर है, जो दिखाते हैं कि अन्य दलों से पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं को किसी भी एजेंसी के छापे का सामना नहीं करना पड़ रहा है, जबकि उनके नाम बड़े घोटालों से जुड़े थे।

ईडी ने केसीआर की बेटी कविता से 9 घंटे की थी पूछताछ

के कविता से ईडी ने शनिवार को करीब नौ घंटे तक पूछताछ की थी और उन्हें 16 मार्च को फिर से तलब किया गया है। कविता को कथित घोटाले के साउथ कार्टेल के एक प्रमुख सदस्य के रूप में दिल्ली आबकारी नीति मामले से जोड़ा गया है। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद ईडी ने कविता को पूछताछ के लिए बुलाया था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो