scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Telangana: जिप चेयरमैन ने किया स्कूल का उद्घाटन तो भड़के KCR के विधायक, पकड़ा को-कोआर्डिनेटर का कॉलर

जोगुलम्बा गढ़वाल के एसपी रंजन रतन कुमार ने कहा, 'हमें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है, हमने सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को देखा है और अगर कोई शिकायत करता है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।'
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: संजय दुबे
Updated: November 23, 2022 15:59 IST
telangana  जिप चेयरमैन ने किया स्कूल का उद्घाटन तो भड़के kcr के विधायक  पकड़ा को कोआर्डिनेटर का कॉलर
Advertisement

Telangana: KCR की पार्टी टीआरएस के विधायक कृष्ण मोहन रेड्डी (Krishna Mohan Reddy) मंगलवार को उस समय भड़क गए जब एक स्कूल का उद्घाटन उनके पहुंचने से पहले जिला परिषद के चेयरमैन (Zilla Parishad Chairman) ने कर दिया। गवर्नमेंट गुरुकुल स्कूल के को-कोआर्डिनेटर (Co-Coordinator) का उन्होंने कॉलर तक पकड़ लिया। वो इस बात से नाराज थे कि उन्हें निमंत्रण देर से मिला, जिससे वो खुद स्कूल का उद्घाटन नहीं कर सके। इस दौरान उन्होंने को-कोआर्डिनेटर को अपशब्द भी बोला। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामले में जोगुलम्बा गढ़वाल (Jogulamba Garhwal) के एसपी रंजन रतन कुमार ने कहा, "हमें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है, हमने सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को देखा है और अगर कोई शिकायत करता है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।" इस बीच वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने विधायक से माफी की मांग की है।

Advertisement

उनके इस रवैये पर सोशल मीडिया (Social Media) पर भी गुस्सा दिखा। विपिन जैन नाम के एक यूजर @VipinJa90337046 ने लिखा, "ये लोग हमारे नेता हैं, हमें शर्म आनी चाहिए कि हम ऐसे नेताओं का चुनाव करते हैं..पर इसकी योग्यता क्या है, 10वीं पास नहीं होगी..सिर्फ देर से बुलाने पर लोगों को धमकी दे रहे हैं..।"

कुल्हाड़ी के हमले से वन रेंज अधिकारी की मौत

उधर, तेलंगाना(Telangana) के भद्राद्री कोठगुडेम (Bhadradri Kothagudem) जिले के एक वन क्षेत्र में ‘पोडु’ की खेती करने वाले जनजातियों के एक समूह द्वारा कथित तौर पर कुल्हाड़ियों से हमला किए जाने के बाद एक वन रेंज अधिकारी (एफआरओ) की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि एफआरओ सी.एच. श्रीनिवास राव पर चंद्रगोंडा मंडल में जंगल के एक पौधरोपण क्षेत्र के पास उस समय बेरहमी से हमला किया गया, जब वह कुछ लोगों से इससे होने वाले नुकसान को रोकने के लिए एक अन्य वन अधिकारी के साथ वहां गए थे।

अधिकारियों ने कहा कि हमले में गंभीर रूप से घायल हुए एफआरओ को चंद्रगोंडा के एक अस्पताल में ले जाया गया और वहां से उन्हें गंभीर हालत में खम्मम के एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उनकी मौत हो गई। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने एफआरओ की मौत पर गहरा शोक और दुख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) की तरफ से जारी एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई है।

Advertisement

मुख्यमंत्री ने दोषियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा सुनिश्चित करने को लेकर पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एम. महेंद्र रेड्डी को कानूनी कार्रवाई करने का आदेश दिया। राव ने मृतक के परिवार को 50 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। उन्होंने परिवार के पात्र सदस्य को अनुकंपा के आधार पर सरकारी नौकरी देने का भी आदेश दिया।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो