scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

‘गिरफ्तार नहीं करेंगे तो क्या चूमेंगे…’ KCR की बेटी के. कविता पर भाजपा नेता के बयान से बवाल, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Telangana BJP State President, Bandi Sanjay: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में जब बीजेपी अध्यक्ष बंद संजय से पूछा गया कि क्या कविता को दिल्ली शराब घोटाले में गिरफ्तार किया जाएगा। इस सवाल के जवाब में तेलंगाना भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, 'अगर गिरफ्तार नहीं करेंगे तो क्या वे उसे चूमेंगे?'
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: March 11, 2023 19:49 IST
‘गिरफ्तार नहीं करेंगे तो क्या चूमेंगे…’ kcr की बेटी के  कविता पर भाजपा नेता के बयान से बवाल  पुलिस ने दर्ज किया मामला
Telangana: तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय के खिलाफ मामला दर्ज। (फोटो सोर्स: ANI)
Advertisement

Telangana BJP State President: तेलंगाना बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय के खिलाफ शनिवार (11 मार्च, 2023) को मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव की बेटी कविता के खिलाफ अपमानक टिप्पणी की। संजय के खिलाफ हैदराबाद के बंजारा हिल्स थाने में आईपीसी की धारा 504 और 509 के तहत केस दर्ज किया गया है। इससे पहले बीआरएस नेताओं ने पार्टी एमएलसी और तेलंगाना के सीएम की बेटी के कविता के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणियों को लेकर बंदी संजय के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। भाजपा नेता की अपमानजनक टिप्पणी के विरोध में बीआरएस कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी विरोध-प्रदर्शन करते हुए बंदी संजय का पुतला फूंका था।

'अगर गिरफ्तार नहीं करेंगे तो क्या चूमेंगे'

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में जब बीजेपी अध्यक्ष बंदी संजय से पूछा गया कि क्या कविता को दिल्ली शराब घोटाले में गिरफ्तार किया जाएगा। इस सवाल के जवाब में तेलंगाना भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, "अगर गिरफ्तार नहीं करेंगे तो क्या वे उसे चूमेंगे?" इस टिप्पणी की बीआरएस ने कड़ी आलोचना की थी। महिलाओं ने राज्य भाजपा प्रमुख की टिप्पणी पर मामला दर्ज करने के लिए हैदराबाद में बेगमपेट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराने के लिए संपर्क किया था।

Advertisement

बीआरएस ने बंदी संजय के पोस्टर के साथ एक ट्वीट में कहा, "तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय की एमएलसी कविता के खिलाफ अनुचित टिप्पणियों से हैरान है।" के कविता दिल्ली शराब घोटाले में अपनी संदिग्ध भूमिका के लिए केंद्रीय एजेंसियों की जांच के दायरे में हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा उनसे पूछताछ की जा रही है। जांच एजेंसी ने इस केस से जुड़े आरोपी अरुण पिल्लई को गिरफ्तार किया है। माना जा रहा है कि जांच एजेंसी कविता का उससे सामना करवा सकती है, जो उसका कथित करीबी सहयोगी भी है।

Advertisement

शुक्रवार को भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने दिल्ली आबकारी नीति मामले के सिलसिले में राष्ट्रीय राजधानी में प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष अपनी बेटी व पार्टी की विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) के. कविता की पेशी से पहले भाजपा से लड़ने का संकल्प लिया था। बीआरएस सांसदों, विधायकों और अन्य नेताओं की संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने आरोप लगाया था कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य के मंत्रियों, पार्टी सांसदों और अन्य पर झूठे आरोप लगाकर परेशान कर रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो