scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बेहद कम दाम वाला Redmi Pad SE भारत में लॉन्च, सस्ते रोबोट वैक्यूम क्लीनर की भी एंट्री, Smarter Living 2024 इवेंट में ईयरबड्स और स्टीमर से भी उठा पर्दा

Xiaomi Smarter Living 2024: शाओमी स्मार्टर लिविंग 2024 इवेंट में Redmi Pad SE, Handheld Garment Steamer और Robot Vacuum Cleaner S10 जैसे प्रोडक्ट लॉन्च किए।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
April 24, 2024 12:40 IST
बेहद कम दाम वाला redmi pad se भारत में लॉन्च  सस्ते रोबोट वैक्यूम क्लीनर की भी एंट्री  smarter living 2024 इवेंट में ईयरबड्स और स्टीमर से भी उठा पर्दा
Xiaomi Smarter Living 2024: शाओमी ने भारत में लॉन्च किया नया बजट टैबलेट
Advertisement

Xiaomi Redmi Pad SE, robot vacuum cleaner launched: शाओमी ने अपने स्मार्टर लिविंग इवेंट 2024 में नए प्रोडक्ट्स लॉन्च कर दिए। चीनी कंपनी ने इस इवेंट में नया बजट ऐंड्रॉयड टैबलेट, रोबोट वैक्यूम क्लीनर, किफायती TWS ईयरफोन पेश किए। बता दें कि इस इवेंट में कंपनी ने पहली बार अपनी Smartphone X AIoT रणनीति के तहत नया गारमेंट स्टीमर भी लॉन्च किया है।

Smarter Living 2024 इवेंट में सबसे ज्यादा जोर नए रेडमी पैड SE पर रहा। नया Redmi Pad SE एक बजट ऐंड्रॉयड टैबलेट है जो 11 इंच बड़ी स्क्रीन के साथ आता है। इसके अलावा कंपनी ने Argentina Football Association के साथ साझेदारी में फुटबॉल फैंस के लिए नए Redmi Note 13 Pro+ AFA Edition से भी पर्दा उठाया। इसकी बिक्री 30 अप्रैल से शुरू होगी।

Advertisement

WhatsApp पर अब तक का सबसे बड़ा फीचर! बिना इंटरनेट भेज पाएंगे फोटो-वीडियो और डॉक्युमेंट फाइल्स, जाने कैसे होगा ये सब

Redmi Pad SE Price

रेडमी पैड एसई के 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 11,999 रुपये है। वहीं 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट 12,999 रुपये और 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट 13,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। Redmi Pad SE की बिक्री देश में 24 अप्रैल से शुरू होगी। यह टैबलेट MIUI 14 के साथ आता है और आने वाले दिनों में इसे HyperOS पर अपडेट किया जाएगा।

AC फिट करने का झंझट खत्म! PG हो या किराए का घर, कहीं भी उठाकर ले जाएं सस्ता Croma 1.5 Ton Portable AC

Advertisement

Redmi Buds 5A Price

रेडमी बड्स 5ए की बात करें तो इन बजट ईयरबड्स को Google Fast Pair और एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। लेटेस्ट रेडमी बड्स में ANC टर्न ऑफ रहने पर 30 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलती है। इन ईयरबड्स को 1,499 रुपये में लॉन्च किया गया है और ये 29 अप्रैल से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

Advertisement

Xiaomi Robot Vacuum Cleaner S10 Price

शाओमी रोबोट वैक्यूम क्लीनर एस10 को 19,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। यह वैक्यूम क्लीनर लेज़र नेविगेशन टेक्नोलॉजी और 4000Pa की सक्शन पावर के साथ आथा है। यह वैक्यूम क्लीनर Amazon Alexa और Google Assistant भी सपोर्ट करता है।

Handheld Garment Steamer Price

वहीं 1300W स्टीम कैपेबिलिटी के साथ आने वाले हैंडहेल्ड गारमेंट स्टीमर कपड़ों से रुएं हटाकर उन्हें साफ करता है। इस डिवाइस को देश में 2,299 रुपये की कीतम पर लॉन्च किया गया है। शाओमी रोबोट वैक्यूम क्लीनर एस10 और हैंडहेल्ड गारमेंट स्टीमर की बिक्री 6 मई से शुरू होगी। प्री-बुकिंग शुरू हो गई है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो