scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

50MP डुअल कैमरा, 5000mAh बैटरी वाले Vivo Y18s स्मार्टफोन से उठा पर्दा, जानें दाम व फीचर्स

Vivo Y18s Launched: वीवो ने भारत में 50MP डुअल रियर कैमरा और 5000mAh बैटरी वाला नया फोन लॉन्च किया है।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: May 09, 2024 16:26 IST
50mp डुअल कैमरा  5000mah बैटरी वाले vivo y18s स्मार्टफोन से उठा पर्दा  जानें दाम व फीचर्स
Vivo Y18s Launch: वीवो वाई18एस स्मार्टफोन लॉन्च
Advertisement

Vivo Y18s Launched: वीवो ने अपनी Y-Series का नया बजट स्मार्टफोन वियतनाम में लॉन्च कर दिया है। Vivo Y18s को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर फीचर्स के साथ लिस्ट कर दिया गया है। नए Vivo Smartphone में 5000mAh बैटरी, 12 जीबी तक रैम सपोर्ट और 6.56 इंच डिस्प्ले जैसे फीचर्स दिए गए हैं। जानें वीवो के इस लेटेस्ट फोन में क्या-कुछ है खास…

Vivo Y18s Specifications

वीवो वाई 18एस स्मार्टफोन कंपनी के वीवो वाई18 का ही रीब्रैंडेड वर्जन लगता है। बता दें कि वाई18 को पहले ही वियतनाम और भारत समेत कई बाजारों में लॉन्च किया जा चुका है। Vivo Y18s स्मार्टफोन में 6.56 इंच LCD डिस्प्ले दी गई है जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। फोन को डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स के साथ वेबसाइट पर ऑनलाइन लिस्ट किया गया है।

Advertisement

Visa Free: छुट्टियों में विदेश की सस्ती सैर का मौका! थाइलैंड का सरप्राइज, इस तारीख तक भारतीयों को वीजा फ्री एंट्री

Vivo Y18s में मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 6 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। जबकि रैम को भी 6 जीबी तक वर्चुअली बढ़ाया जा सकता है।

वीवो के इस लेटेस्ट फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 15W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। डिवाइस में 50 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। हैंडसेट में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर है। यह फोन ऐंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस बजट फोन को मोका ब्राउन और ग्रीन हाई लू कलर में पेश किया गया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो