scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Vivo X Fold3 Pro: आ गया भारत का सबसे स्लिम और हल्का फोल्डेबल स्मार्टफोन, पावरफुल फीचर्स, Samsung-Oppo को टक्कर

Vivo X Fold3 Pro Launched: वीवो ने भारत में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। जानें बुक स्टाइल वाले इस स्मार्टफोन में क्या-कुछ है खास...
Written by: Naina Gupta
Updated: June 06, 2024 12:42 IST
vivo x fold3 pro  आ गया भारत का सबसे स्लिम और हल्का फोल्डेबल स्मार्टफोन  पावरफुल फीचर्स  samsung oppo को टक्कर
Vivo X Fold3 Pro Launched: वीवो एक्स फोल्ड3 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च
Advertisement

Vivo X Fold3 Pro Launched in India: वीवो ने आखिरकार बुधवार (6 जून 2024) को भारत में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया। Vivo X Fold3 Pro कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन है और कई दमदार फीचर्स के साथ आता है। वीवो एक्स फोल्ड3 प्रो स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया गया है। नए लेटेस्ट फोल्डेबल फोन में कंपनी ने Zeiss के साथ पार्टनरशिप में कैमरा दिया है। आपको बताते हैं नए वीवो एक्स फोल्ड3 प्रो की कीमत व फीचर्स के बारे में…

Advertisement

Vivo X Fold3 Pro Price in India

वीवो एक्स फोल्ड3 प्रो स्मार्टफोन को भारत में सिंगल रैम व स्टोरेज वेरियंट (16 जीबी रैम व 512 जीबी स्टोरेज) के साथ 1,59,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। फोन की प्री-बुकिंग आज से देशभर में शुरू हो गई है। जबकि सेल 30 जून से शुरू होगी।

Advertisement

1 साल तक रिचार्ज की छुट्टी! Airtel ने लॉन्च किए नए रिचार्ज प्लान, फ्री Disney+Hotstar, अनलिमिटेड डेटा और कॉल

Vivo X Fold3 Pro Features, Specifications

वीवो एक्स फोल्ड3 प्रो को लेकर कंपनी का कहना है कि यह भारत का सबसे हल्का और स्लिम फोल्डेबल स्मार्टफोन है। इस फोन की मोटाई 11.2mm है। हैंडसेट का वजन 236 ग्राम है। वीवो का दावा है कि इस हैंडसेट का वजन काफी कम है और यह काफी कॉम्पैक्ट है जिसके चलते इसे आसानी से पॉकेट में कैरी किया जा सकता है। फोन में कार्बन फाइबर कील (Carbon Fiber Keel) दिया गया है। फोन को इंटिग्रेटेड स्लीप स्ट्रक्चर के साथ लॉन्च किया गया है। Vivo X Fold3 Pro में बैक पैनल पर आर्मर बैक कवर दिया गया है।। और यह स्टैंडर्ड ग्लास पैनल से 15 गुना ज्यादा मजबूत है। वीवो का यह फोन IPX8 रेटिंग के साथ आता है और वाटर रेजिस्टेंट है। इसमें बैक पैनल पर बड़ा कैमरा मॉड्यूल मिलता है जो ट्रायंगुलर फ्लूटेड डिजाइन के साथ आता है। फोन सेलेस्टियल ब्लैक कलर में आता है।

Best Smartwatch: लॉन्च हुईं ब्लूटूथ कॉलिंग वाली दो नई घड़ियां, मिलेगी कॉल करने की सुविधा, हेल्थ का भी रखेंगी ध्यान, जान लें फीचर्स व दाम

Advertisement

फोटोग्राफी के लिए फोन में 50MP प्राइमरी, 50MP वाइड-ऐंगल और 64MP ZEISS टेलिफोटो कैमरा दिया गया है। AI Night View के साथ हैंडसेट से कम रोशनी में बेहतरीन तस्वीरें ली जा सकती हैं। Handheld Astro मोड के साथ फोन से आसमान की शानदार तस्वीरें कैद की जा सकती हैं। टेलिफोटो कैमरे से 30X ज़ूम तक के साथ शानदार क्वॉलिटी की फोटोज ली जा सकती हैं। TelePhoto Micro मोड के साथ फोटोज में छोटी-छोटी डिटेलिंग के साथ बेहतरीन क्लोजअप फोटो कैप्चर की जा सकती है। फोन में Vivo V3 इमेजिंग चिप दी गई है। हैंडसेट में Hover Camera मिलता है।

Advertisement

वीवो एक्स फोल्ड3 प्रो को पावर देने के लिए 5700mAh की बैटरी दी गई है जो 100W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि यह फोन देश में सबसे बड़ी बैटरी ऑफर करने वाला फोल्डेबल फोन है। हैंडसेट में 6.53 इंच प्राइमरी और 8.03 इंच इनर डिस्प्ले मिलती है। स्क्रीन 4500 निट्स पीक ब्राइटनेस और Dolby Vision के साथ आती है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो