scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

वीवो का नया वॉटरप्रूफ स्मार्टफोन Vivo V40 लॉन्च, इसमें है 50MP सेल्फी कैमरा और 80W चार्जिंग, जानें दाम

Vivo V40 Launched: वीवो वी40 स्मार्टफोन को 50MP फ्रंट कैमरे के साथ उपलब्ध कराया गया है।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: June 17, 2024 09:47 IST
वीवो का नया वॉटरप्रूफ स्मार्टफोन vivo v40 लॉन्च  इसमें है 50mp सेल्फी कैमरा और 80w चार्जिंग  जानें दाम
Vivo V40 Launch: वीवो वी40 लॉन्च
Advertisement

Vivo V40 Launched: वीवो ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन वीवो वी40 से पर्दा उठा दिया है। Vivo V40 कंपनी का लेटेस्ट फोन है लेकिन इसके साथ बॉक्स में कंपनी ने चार्जर नहीं दिया है। वीवो ने ऐप्पल और सैमसंग की तरह फोन के साथ बॉक्स में चार्जर ना देने के ट्रेंड को अपना लिया है। वीवो वी40 स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है इसमें मिलने वाली 80W चार्जिंग टेक्नोलॉजी लेकिन फोन के साथ बॉक्स में चार्जर नहीं मिलेगा।

Advertisement

Vivo V40 Specifications

वीवो वी40 स्मार्टफोन में चीन में पहले से उपलब्ध Vivo S19 जैसे स्पेसिफिकेशन्स मिलते हैं। यूरोप में लॉन्च हुए वीवो वी40 स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 चिपसेट दिया गया है। हैंडसेट को 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम व 512 जीबी स्टोरेज वेरियंट में उपलब्ध कराया गया है।

Advertisement

Phone Number free: 100 करोड़ से ज्यादा टेलिफोन यूजर्स ध्यान दें! मोबाइल नंबर रखने के लिए देने होंगे अलग से पैसे? जानें TRAI ने क्या कहा

वीवो के इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच 120 हर्ट्ज़ AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो 1.5K (2800 x 1260 पिक्सल) रेजॉलूशन सपोर्ट करती है। फोन स्टेलर सिल्वर और नेबुला पर्पल कलर वेरियंट में खरीदने के लिए उपलब्ध है। फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट में अपर्चर एफ/1.9 के साथ 50MP प्राइमरी और 50MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

वीवो के इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। हैंडसेट IP68 वॉटरप्रूफ रेटिंग के साथ आता है। फोन में ऐंड्रॉययड 14 बेस्ड FunTouch OS 14 दिया गया है।

Advertisement

वीवो का यह फोन ई-सिम सपोर्ट करता है और USB 2.0 स्टैंडर्ड चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है। TheTechOutlook के मुताबिक, फोन की कीमत 599 यूरो होगी। नया वीवो वी40 5जी स्मार्टफोन जुलाई से यूरोप में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। फोन में स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी फीचर्स जैसे वाई-फाई, ब्लूटूथू, जीपीएस आदि दिए गए हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो