scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Samsung ने लॉन्च किया बजट फ्रेंडली फिटनेस ट्रैकर Galaxy Fit 3, जिसमें मिलेंगे 100 वर्कआउट मोड, जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy Fit 3 को लेकर सैमसंग का दावा है कि गैलेक्सी फिट 3 में 208mAh की बैटरी एक बार चार्ज करने पर 13 दिनों तक चल सकती है।
Written by: भरत सिंह दिवाकर
नई दिल्ली | February 24, 2024 17:04 IST
samsung ने लॉन्च किया बजट फ्रेंडली फिटनेस ट्रैकर galaxy fit 3  जिसमें मिलेंगे 100 वर्कआउट मोड  जानें कीमत  फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
Samsung Galaxy Fit 3 के 23 फरवरी 2024 से मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध होने की संभावना है।
Advertisement

सैमसंग ने 2020 के गैलेक्सी फिट 2 के उत्तराधिकारी गैलेक्सी फिट 3 को लॉन्च किया है। इसलिए, यह कहना उचित होगा कि इसे आने में काफी समय हो गया है। बजट फिटनेस ट्रैकर एक बड़े डिस्प्ले और बेहतर बैटरी लाइफ का दावा करता है, जबकि हार्ट बीट गिरने और स्लीप मॉनिटर सहित आपके सामान्य संदिग्ध गतिविधियों का पता लगाने और आपातकालीन एसओएस जैसे वैल्यू एडिशन ऑफर करता है।

Samsung Galaxy Fit 3: कीमत और वेरिएंट

सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी फिट 3 को सिर्फ एक वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसकी कीमत 4,999 रुपये रखी गई है और यह सामान्य तौर पर 23 फरवरी, 2024 तक मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकता है।

Advertisement

Samsung Galaxy Fit 3: स्पेक्स और फीचर्स

गैलेक्सी फिट 3 में 1.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले है, जो गैलेक्सी फिट 2 से 45 प्रतिशत ज्यादा है। इसमें सिंगल बटन और वन-क्लिक क्विक रिलीज़ बैंड है जो ग्रे, सिल्वर और पिंक रोज गोल्ड के विकल्प में उपलब्ध है। फिटनेस ट्रैकर मालिकाना POGO पिन के माध्यम से चार्ज होता है और वायरलेस चार्जिंग उपलब्ध नहीं है। जिसके बारे में बात करते हुए, सैमसंग का दावा है कि गैलेक्सी फिट 3 में 208mAh की बैटरी एक बार चार्ज करने पर 13 दिनों तक चल सकती है।

ट्रैकर 100 स्पोर्ट्स मोड सपोर्ट के साथ आता है लेकिन इसमें कोई जीपीएस नहीं है (और इसलिए, आप दौड़ते/जॉगिंग करते समय अपना फोन पीछे नहीं छोड़ सकते)। यह 5ATM और IP68 दोनों प्रमाणित है। आपको ऐप्स कैलेंडर और मौसम का एक ग्रुप मिलता है लेकिन यह जान लें कि यह वास्तव में सैमसंग की नई गैलेक्सी स्मार्ट वॉच की तरह वेयर ओएस 9 नहीं चलता है।

साइड में लगे सोल बटन को पांच बार दबाने से आपातकालीन एसओएस चालू हो जाता है। सामान्य तौर पर, गैलेक्सी फिट 3 कदम गिनती के साथ-साथ नींद और स्ट्रेस लेवल ट्रैकिंग को सपोर्ट करता है, ऐसे में सैमसंग हेल्थ ऐप सभी डेटा प्राप्त करने के लिए आपका पार्टनर होगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो