scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Ram Mandir Free Prasad Booking: राम मंदिर का फ्री प्रसाद बांटेगी यह वेबसाइट, रियल या फेक? जानें सारी डिटेल

Khadiorganic.com, Ayodhya Ram Mandir Free Prasad Booking Online: राम मंदिर का फ्री प्रसाद बांटने का दावा करने वाली वेबसाइट रियल है या फेक?
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क
Updated: January 17, 2024 11:44 IST
ram mandir free prasad booking  राम मंदिर का फ्री प्रसाद बांटेगी यह वेबसाइट  रियल या फेक  जानें सारी डिटेल
Khadi Organic नाम की एक कंपनी राम मंदिर का मुफ्त प्रसाद बांटने का दावा कर रही है।
Advertisement

Ram Mandir Free Prasad Booking Khadiorganic.com: अयोध्या में बन रहे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी 2024 को आयोजित होगा। इस ऐतिहासिक मौके पर देशभर के चुनिंदा लोगों को ही आमंत्रित किया गया है। पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों होने वाली इस प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए देशभर में कई हफ्तों से तैयारी जारी है। अगर आप 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर से आए प्रसाद को फ्री पाना चाहते हैं तो अब एक प्राइवेट कंपनी एक नया ऑफर लेकर आई है। KhadiOrganic नाम की कंपनी का दावा है कि वह 22 जनवरी को देशभर में प्रसाद का मुफ्त वितरण करेगी। हम आपको बता रहे हैं कि आखिर यह कंपनी क्या दावा कर रही है।

How to receive free Ram Mandir first day Prasad online

KhadiOrganic.com का कहना है कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के पहले दिन यानी 22 जनवरी 2024 को पहले दिन का प्रसाद फ्री बुक किया जा सकता है। लेकिन कंपनी की वेबसाइट पर फिलहाल बुकिंग रोक दी गई है। जानकारी के मुताबिक, भारी मांग के कारण अभी ऑनलाइन बुकिंग नहीं ली जा रही है।

Advertisement

लेकिन बुकिंग रिज्यूम होने पर आप राम मंदिर का प्रसाद फ्री बुक कर सकते हैं। जानें तरीका…
-सबसे पहले khadiorganic.com पर जाएं
-इसके बाद स्क्रीन पर दिए गए बैनर पर दिख रहे “Get Your Free Prasad” बटन पर क्लिक करें
-इसके बाद आपको चेकआउट करना होगा
-अब नाम, एड्रेस, कॉन्टैक्ट नंबर जैसी जानकारी प्रोवाइड करानी होगी
-सभी जरूरी डिटेल एंटर करें और सबमिट करें

बता दें कि कंपनी का कहना है कि श्री राम मंदिर का प्रसाद देशभर में ऑनलाइन डिलीवर करने के लिए कंपनी 51 रुपये चार्ज कर रही है। जबकि प्रसाद एकदम फ्री है।

Advertisement

रियल या फेक है KhadiOrganic.com?

बता दें कि खादीऑर्गेनिक का राम जन्मभूमि ट्रस्ट, खादी ऑर्गेनिक या किसी भी सरकारी संस्था से कोई लेना देना नहीं है। कंपनी खुद को एक प्राइवेट सॉफ्टवेयर कंपनी बता रही है जो यूएस और कनाडा में भारत में बने ऑर्गेनिक प्रोडक्ट्स बल्क में सप्लाई करती है।

Advertisement

कंपनी का कहना है कि खादी ऑर्गेनिक द्वारा बांटा जाने वाला प्रसाद ऑनलाइन के अलावा डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी का एड्रेस वेबसाइट पर लिस्टेड नहीं है। जानकारी के मुताबिक, यह कंपनी NRI आशीष सिंह की है जो अमेरिका में Meta में जॉब करते हैं। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर कुछ फोन नंबर उपलब्ध कराए हैं जिनमें कस्टमर केयर ईमेल भी शामिल है। हमने इन नंबर पर बात की तो पता चला कि कंपनी के मालिक आशीष देशभर में फ्री प्रसाद बांट रहे हैं।

हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो भी सामने आए हैं जिनमें यह दावा किया गया है कि यह कंपनी की मार्केटिंग स्ट्रैटजी है। फ्री प्रसाद बांटने की मुहिम के जरिए कंपनी अपनी वेबसाइट पर लोगों को लाकर डेटा इकट्ठा कर रही है। और लोगों को अपने दूसर प्रोडक्ट खरीदने के लिए लुभा रही है।

डिस्क्लेमर: खादीऑर्गेनिक वेबसाइट रियल है या फेक, इस बारे में हम कुछ नहीं कह सकते। हम सिर्फ आपको जानकारी दे रहे हैं। इस बारे में पूरी जानकारी 22 जनवरी 2024 के बाद ही चलेगी। अगर आप प्रसाद की ऑनलाइन बुक करते हैं तो अपनी जिम्मेदारी पर ही करें।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो