scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Reliance Jio का नया धमाका! जियो के सभी यूजर्स को मिलेगा OTT FanCode का फ्री सब्सक्रिप्शन, देख पाएंगे Formula 1 (F1) और क्रिकेट की लाइव स्ट्रीमिंग

Jio Fancode for Jio Customers: जियो ने 3333 रुपये वाला नया प्रीपेड मोबाइल प्लान लॉन्च किया है। जियो ग्राहकों को अब Jio FANCODE का भी फायदा मिलेगा।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: May 17, 2024 15:21 IST
reliance jio का नया धमाका  जियो के सभी यूजर्स को मिलेगा ott fancode का फ्री सब्सक्रिप्शन  देख पाएंगे formula 1  f1  और क्रिकेट की लाइव स्ट्रीमिंग
Reliance Jio 3333 rupees Prepaid Plan, Jio Fancode: जियो ने स्पोर्ट्स लवर्स के लिए Fancode पेश किया है।
Advertisement

JIO FANCODE Offer, Prepiad Recharge 3333 rupees: रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए नया 'FANCODE' ऑफर लॉन्च किया है। जियो ने खासतौर पर स्पोर्ट्स के शौकीनों के लिए नया ऑफर पेश किया है। JioAirFiber, JioFiber और Jio Mobility यानी सभी जियो ग्राहक अब FanCode का मुफ्त सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं। बता दें कि FanCode एक प्रीमियम स्पोर्ट्स OTT ऐप है।

इस ऑफर के साथ ही अब जियो यूजर्स FanCode पर Formula 1 (F1) जैसे सभी इंटरनेशनल गेम्स को फ्री स्ट्रीम कर पाएंगे।आपको बता दें कि जियो का नया ऑफर चुनिंदा रिचार्ज प्लान पर फ्री एक्सेस किया जा सकता है। यानी जियोएयरफाइबर (JioAirFiber), जियोफाइबर (JioFiber) और जियो मोबिलिटी (Jio Mobility) यूजर्स चुनिंदा रिचार्ज करने पर FanCode OTT App का फ्री एक्सेस पा सकते हैं।

Advertisement

मात्र 899 रुपये में ब्रैंडेड स्मार्टवॉच खरीदने का मौका! Amazon Mega Smartwatch Days Sale में धमाकेदार डील, यहां चेक करें सारे ऑफर्स

JioAirFiber, JioFiber, JioMobile ग्राहकों को इन प्लान के साथ मिलेगा फ्री FanCode सब्सक्रिप्शन

JioAirFiber और JioFiber ग्राहकों की बात करें तो वे 1199 रुपये और इससे ज्यादा के सभी प्लान पर FanCode का मुफ्त सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं। वहीं जियो के प्रीपेड मोबाइल यूजर्स को 398 रुपये, 1198 रुपये और 4498 रुपये के प्लान पर FanCode का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। जियो एक नए 3333 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ भी FanCode का सब्सक्रिप्शन फ्री ऑफर कर रही है।

बता दें कि जियो के मुताबिक, FanCode के फ्री सब्सक्रिप्शन के लिए अलग से कोई पैसे नहीं देने होंगे। और मौजूदा व नए यूजर्स को इसका फायदा मिलेगा।

Advertisement

गर्मी में लगेगी ठंडी! एसी को दीवार या खिड़की पर फिट करने की टेंशन खत्म, किराए का घर हो या ऑफिस-दुकान, कहीं भी उठाकर ले जाएं Cruise Portable AC

Advertisement

क्या है FanCode?

आपको बता दें कि फैनकोड एक लीडिंग स्पोर्ट्स स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है। इस ऐप में बहुत सारे स्पोर्ट्स इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देखने को मिलती है। इनमें प्रीमियर क्रिकेट टूर्नामेंट, विमन्स क्रिकेट, लाइव फुटबॉल, बास्केटबॉल, बेसबॉल, रेसलिंग, बैडमिंटन और दूसरे बड़े स्पोर्ट्स इवेंट शामिल हैं। Formula 1 शौकीनों के बीच भी यह ऐप काफी पॉप्युलर हुआ है क्योंकि 2024 और 25 के लिए F1 के ब्रॉडकास्ट अधिकार इसी ऐप के पास हैं।

जियो द्वारा ऑफर किए जा रहे मुफ्त सब्सक्रिप्शन में क्या खास?

प्रीमियम फैनकोड कॉन्टेन्ट: यूजर्स को फैनकोड के एक्सक्लूसिव स्पोर्ट्स कॉन्टेन्ट का मजा मिलेगा। इसका फायदा JioTV+ या JioTV ऐप के जरिए लिया जा सकता है।

F1 एक्सेस: फैनकोड के पास 2024 और 2025 सीजन के लिए भारत में Formula 1 के ब्रॉडकास्ट राइट्स हैं। भारतीय फैंस अपने स्मार्ट टीवी, मोबाइल, फोन और टैबलेट पर रेस के मैच देख सकते हैं। इस कवरेज में प्रैक्टिस, क्वालिफाइंग सेशन, स्प्रिंट रेस और Grand Prix शामिल हैं।

इसके अलावा दूसरे बड़े स्पोर्ट्स इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग, इन-डेप्थ एनालिसिस और रियल-टाइम अपडेट भी इसमें शामिल हैं। यूजर्स स्पोर्ट्स लाइब्रेरी में जाकर मैच की हाइलाइट्स, विस्तृत आंकड़े आदि देख सकते हैं। भारतीय क्रिकेट और दुनियाभर के खेलों से जुड़ी ब्रेकिंग न्यूज़ भी इस ऐप पर उपलब्ध है।

3333 रुपये वाला नया प्रीपेड प्लान

रिलायंस जियो के 3333 रुपये वाले नए प्रीपेड प्लान में हर दिन 2.5 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान में भी FanCode का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल भी ग्राहकों को ऑफर की जाती है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो