scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

लॉन्च हुआ 'स्मार्टफोन का बाप' Infinix Hot 40i, इसमें है 50MP रियर और 32MP फ्रंट कैमरा, मिलेगी 16GB तक रैम

Infinix Hot 40i Launched: इनफिनिक्स हॉट 40आई स्मार्टफोन को भारत में 5000mAh बैटरी और 18W चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: February 16, 2024 12:00 IST
लॉन्च हुआ  स्मार्टफोन का बाप  infinix hot 40i  इसमें है 50mp रियर और 32mp फ्रंट कैमरा  मिलेगी 16gb तक रैम
Infinix Hot 40i Launch: इनफिनिक्स हॉट 40i स्मार्टफोन लॉन्च
Advertisement

Infinix Hot 40i Launched: इनफिनिक्स ने आखिरकार वादे के मुताबिक अपनी Hot Series का नया बजट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। इनफिनिक्स हॉट 40i कंपनी का लेटेस्ट हैंडसेट है। इस फोन में 16 जीबी तक रैम, 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और 50MP रियर कैमरे जैसी खूबियां दी गई हैं। कंपनी का दावा है कि 9000 रुपये से कम में 32MP सेल्फी कैमरे के साथ आने वाला यह पहला स्मार्टफोन है। आपको बताते हैं नए Inifinix Hot 40i में क्या-कुछ है खास? जानिए कीमत व फीचर्स के बारे में विस्तार से…

Infinix Hot 40i Price in india

इनफिनिक्स हॉट 40i स्मार्टफोन को देश में 8 जीबी रैम व 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में 8 जीबी तक वर्चुअल रैम के साथ 16 जीबी तक रैम मिल जाएगी। हैंडसेट को 8,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह फोन पाम ब्लू, स्टारफॉल ग्रीन, हॉरिज़ॉन गोल्ड और स्टारलिट ब्लैक कलर में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Advertisement

Infinix Hot 40i Features

इनफिनिक्स हॉट 40i स्मार्टफोन की सबसे अहम खासियत है इसमें मिलने वाला 32MP फ्रंट कैमरा। इस हैंडसेट में 256GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 8 जीबी इनबिल्ट रैम के साथ 8 जीबी वर्चुअल रैम का विकल्प मिलता है। फोन में रियर पर Quad-LED Ring Flash दिया गया है। हैंडसेट में साइड पर सिक्यॉरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।

फोन में फेस अनलॉक फीचर भी हैं। इसके अलावा Background Call, Charging Animation, Charge Reminder और Low Battery Reminder जैसे विकल्प भी इस हैंडसेट में मिलते हैं।

Advertisement

कैमरे की बात करें तो हॉट 40i में फोटोग्राफी के लिए 50MP डुअल AI कैमरा मिलता है। इनफिनिक्स हॉट 40i में 6.6 इंच एचडी+ सनलाइट रीडेबल डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। डिस्प्ले पर पंच-होल दिया गया है जिसमें फ्रंट कैमरा मौजूद है। यह डिवाइस IP53 रेटिंग के साथ आता है। फोन में दमदार परफॉर्मेंस के लिए UniSOC T606 क्वाड-कोर प्रोसेसर मिलता है। इस डिवाइस को पावर देने के लिए इनफिनिक्स ने 5000mAh की बैटरी दी है जो 18W टाइप-सी फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। यह फोन ऐंड्रॉयड 13 बेस्ड लेटेस्ट XOS 13 वर्जन के साथ आता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो