scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

HMD ने लॉन्च किया बिना इंटरनेट वाला 'बोरिंग फोन', WhatsApp, FB, Instagram भी नहीं हो पाएंगे डाउनलोड, जानें फीचर्स

The Boring Phone Launched: एचएमडी के नए फोन को इंटरनेट से कनेक्ट नहीं किया जा सकता। जानें इसके बारे में...
Written by: Naina Gupta | Edited By: Naina Gupta
April 18, 2024 17:45 IST
hmd ने लॉन्च किया बिना इंटरनेट वाला  बोरिंग फोन   whatsapp  fb  instagram भी नहीं हो पाएंगे डाउनलोड  जानें फीचर्स
The Boring Phone Launch: द बोरिंग फोन लॉन्च
Advertisement

The Boring Phone Launched: एचएमडी ने Heineken और Bodega के साथ पार्टनरशिप में नए The Boring Phone को लॉन्च कर दिया है। नया एचएमडी हैंडसेट एक फ्लिप स्क्रीन के साथ आता है और लिमिटेड एडिशन डिवाइस है। The Boring Phone में एक ट्रांसलूसेट डिजाइन मिलती है। सबसे खास बात है कि इस फोन को इंटरनेट से कनेक्ट नहीं किया जा सकता है। और ना ही इसमें सोशल मीडिया या कोई थर्ड-पार्टी ऐप्स एक्सेस मिलता है।

HMD का दावा है कि सिंगल चार्ज में The Boring Phone से 20 घंटे तक का टॉक टाइम मिल जाएगा। गुरुवार (18 अप्रैल) को Milan Design Week में Bodega के एक पॉप-अप स्टोर में इस फोन को प्रदर्शित किया गया।

Advertisement

नोकिया के फोन बनाने वाली HMD ने The Boring Phone बनाने के लिए Heineken और क्रिएटिव फर्म Bodega के साथ साझेदारी की है। फोन को बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं कराया जाएगा। यह फोन गिवअवे किया जाएगा। Heineken की वेबसाइट के मुताबिक, इस फोन की 5000 यूनिट बनाई जाएंगी। इच्छुक ग्राहक Heineken की वेबसाइट पर जाकर डिवाइस की उपलब्धता के बारे में और जानकारी ले सकते हैं।

Jaya Kishori Net Worth: कितनी फीस लेती हैं जया किशोरी? जानिए कहां से आता है मोटा पैसा

The Boring Phone Features

The Boring Phone में 2.8 इंच QVGA इनर डिस्प्ले और 1.77 इंच कवर डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में 0.3 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया गया है। फोन में 2G, 3G और 4G नेटवर्क के जरिए कॉलिंग और टेक्स्ट सपोर्ट मिलता है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में इस फोन से एक सप्ताह तक का स्टैंडबाय टाइम और 20 घंटे का टॉक टाइम मिलेगा। इस हैंडसेट में यूजर अपनी स्पीड डायल लिस्ट में दूसरे कॉन्टैक्ट्स को एड कर सकते हैं। इस फोन में पॉप्युलर Snake Game भी है।

Advertisement

आपको बता दें कि The Boring Phone एक फीचर फोन है जिसमें इंटरनेट, सोशल मीडिया या दूसरे ऐप्स नहीं चल सकते। इस फोन का उद्देश्य इंटरनेट और वर्चुअलिटी से अलग वास्तविकता में रहना सिखाना है। फीचर फोन और रेट्रो फोन्स की तरह ही इस फोन का इस्तेमाल कॉल करने और टेक्स्ट मैसेज रिसीव करने के लिए किया जा सकता है। दूसरे फ्लिप फोन की तरह ही फोन के कवर को बंद करके कॉल कट की जा सकती है। इस फोन में एक ट्रांसपेरेंट कवर और होलोग्राफिक स्टिकर्स मिलता है। डिजाइन की बात करें तो यह देखने में बिल्कुल Nokia 2660 Flip जैसा है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो