scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Happy Rose Day 2024: ऑफिस या घर में हैं बिजी! पार्टनर को 10 मिनट में गुलाब पहुंचाने के लिए कर डालें Zepto, Blinkit और Swiggy

Happy Rose Day 2024: हम आपको बता रहे हैं किस तरह आप ऑफिस, घर या कहीं रास्ते से भी अपने पार्टनर को ऑनलाइन गुलाब भेज सकते हैं।
Written by: Naina Gupta
Updated: February 08, 2024 10:36 IST
happy rose day 2024  ऑफिस या घर में हैं बिजी  पार्टनर को 10 मिनट में गुलाब पहुंचाने के लिए कर डालें zepto  blinkit और swiggy
Happy Rose Day: रोज डे पर घर बैठे भेजें पार्टनर को गुलाब
Advertisement

Happy Rose Day 2024:एक बार फिर साल का वो महीना आ चुका है जब कपल्स एक-दूसरे के प्रति प्यार का इजहार करते हैं। आज यानी 7 फरवरी 2024 से वैलेंटाइन वीक शुरू हो गया है। रोज डे, इस वीक का पहला दिन है और आज प्रेमी जोड़े एक-दूसरे को गुलाब देते हैं। लेकिन Rose Day के मौके पर आमतौर पर 10-20 रुपये में मिलने वाला गुलाब भी महंगा हो गया है। और अगर आप अपने पार्टनर के लिए अब तक गुलाब नहीं दे पाए हैं या आप फूल खरीदना भूल गए हैं तो टेंशन की बात नहीं है। अब जबकि इंटरनेट के युग में ऑनलाइन शॉपिंग का जमाना है और आप हर सामान घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं तो गुलाब क्यों नहीं। जी हां, आप इंस्टेंट डिलीवरी ऐप से अपने प्रेमी, पार्टनर, पत्नी, पति को 10 मिनट में गुलाब पहुंचा सकते हैं।

पॉप्युलर इंस्टेंट डिलीवरी ऐप जैसे Blinkit, Swiggy Instamart, Zepto पर रोज डे 2024 के मौके पर गुलाब खरीदने के लिए उपलब्ध है। हम आपको बता रहे हैं किस प्लेटफॉर्म पर कितने में मिल रहा प्यार का प्रतीक माने जाने वाला गुलाब का फूल…

Advertisement

Zepto

इंस्टेंट डिलीवरी ऐप ज़ेप्टो पर एक गुलाब के लिए आपको 39 रुपये देने होंगे। और अगर आप एक या दो गुलाब ऑर्डर करते हैं तो आपको डिलीवरी चार्ज, हैंडलिंग चार्ज और कार्ट फी देनी होगी। एक सिंगल गुलाब के लिए कुल 104 रुपये चुकाने होंगे। लेकिन अगर आप 399 रुपये तक का ऑर्डर प्लेस करते हैं तो फिर डिलीवरी फ्री होगी। आप चाहें तो चॉकलेट भी साथ भेज सकते हैं।

Swiggy Instamart

स्विगी की इंस्टेंट डिलीवरी सर्विस इंस्टामार्ट पर वैलेंटाइन डे के लिए स्पेशल कैटिगिरी बनाई गई है। यहा आपको For Her और For Him सेक्शन मिल जाएंगे। Rose Day के मौके पर भी स्पेशल ऑप्शन है। आप यहां से फूल के साथ-साथ फ्लॉवर बुके और कार्ड्स भी खरीद सकते हैं। 10 गुलाब का बुके यहां काफी किफायती दाम यानी 399 रुपये में मिल जाएगा। वहीं 20 गुलाब वाले बुके के लिए आपको 699 रुपये खर्च करने होंगे।

Advertisement

गौर करने वाली बात है कि इंस्टामार्ट पर आने वाले बुके DIY Kit के साथ आते हैं। यानी आप बॉक्स में आए फ्लावर्स को अपने हिसाब से बुके में डेकोरेट कर सकते हैं। खास बात है कि स्विगी इंस्टामार्ट पर कोई भी बुके ऑर्डर करने पर डिलीवरी फ्री रहेगी।

Advertisement

Blinkit पर गुलदस्ते

ब्लिंकिट पर यू तो गुलाब के बुके 400 से 500 रुपये के बीच मिल रहे हैं। लेकिन आर्टिकल लिखने तक यहां स्टॉक आउट है। हो सकता है कि कंपनी वापस गुलाब बुके स्टॉक में उपलब्ध कराए।

Amazon Fresh

ऐमजॉन फ्रेश के वैलेंटाइन डे स्टोर से भी फ्रेश गुलाब, चॉकलेट और दूसरे आइटम खरीदे जा सकते हैं। यहां रेड, यलो, पिंक समेत कई कलर में गुलाब का फूल किफायती दाम पर मिल जाएगा। ऐमजॉन फ्रेश के मुताबिक, वह दो घंटे में डिलीवरी का वादा कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो