scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

AC फिक्स करने की टेंशन खत्म! जहां बैठें वहीं उठाकर ले जाएं सस्ता Lloyd 1 Ton Portable AC, पास नहीं फटकेगी गर्मी

Cheapest portable AC lloyd: लॉयड के सस्ते पोर्टेबल एसी में 100 प्रतिशत कॉपर कन्डेन्सर का इस्तेमाल किया गया है।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
April 29, 2024 10:56 IST
ac फिक्स करने की टेंशन खत्म  जहां बैठें वहीं उठाकर ले जाएं सस्ता lloyd 1 ton portable ac  पास नहीं फटकेगी गर्मी
Cheapest Portable AC: लॉयड का पोर्टेबल एसी 1 टन क्षमता के साथ आता है।
Advertisement

Cheapest Portable AC in India: अप्रैल 2024 खत्म होते-होते सूरज की तपिश लगातार बढ़ती जा रही है। समूचे उत्तर भारत में भीषण गर्मी पड़ रही है और इस बार हीटवेव को लेकर भी चेतावनी जारी कर दी गई है। मौसम में बड़े बदलाव की वजह ग्लोबल वॉर्मिंग है। गर्मी आने के साथ ही लोग कूलर, पंखे और एसी खरीद रहे हैं और यही वजह है कि मार्केट में इस तरह के कूलिंग अप्लायंसेज की डिमांड अचानक से बढ़ जाती है। लोग अपनी क्षमतानुसार चिलचिलाती गर्मी से राहत पाने के लिए अप्लायंसेज खरीद रहे हैं। बाजार में स्पिलिट एसी (Split AC) और विंडो एसी (Window AC) के अलावा पोर्टेबल एसी (Portable AC) भी उपलब्ध हैं।

सबसे खास बात है कि पोर्टेबल एसी को एक जगब फिक्स करने की टेंशन नहीं होती है और आप जब चाहें तब इन्हें उठाकर दूसरी जगह चला सकते हैं। आज हम आपको बता रहे हैं Lloyd 1 Ton 3 Star Portable AC की कीमत व फीचर्स के बारे में…

Advertisement

AC फिट करने का झंझट खत्म! PG हो या किराए का घर, कहीं भी उठाकर ले जाएं सस्ता Croma 1.5 Ton Portable AC, जानें दाम

Lloyd 1 Ton 3 Star Portable AC Price

लॉयड के 1 टन 3 स्टार पोर्टेबल एसी को 40,000 रुपये में लिया जा सकता है। 1 टन क्षमता वाले लॉयड पोर्टेबल एसी को 3 Star BEE Rating 2020 के साथ उपलब्ध कराया गया है।

Lloyd 1 Ton 3 Star Portable AC Features

इस एसी को लेकर दावा है कि नॉन-इनवर्टर 1 स्टार की तुलना में यह 15 प्रतिशत तक की बचत कर सकता है। यह एसी ऑटो रीस्टार्ट फीचर के साथ आता है। इस एसी में Fan Mode, Cool Mode दिए गए हैं।

Advertisement

लॉयड के इस पोर्टेबल एसी में क्लीन एयर फिल्टर, हाई एफिशिएंसी कूलिंग ट्यूब, ऑटो रीस्टार्ट, 100 प्रतिशत कॉपर, रिमोट कंट्रोल ऑपरेशन, 360 डिग्री मूवमेंट, मजबूत कास्टर व्हील्स दिए गए हैं।

Advertisement

इस पोर्टेबल एसी में R410A रेफ्रिजरेशन गैस का इस्तेमाल किया गया है। लॉयड के इस एसी को कंपनी की वेबसाइट या ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर जाकर लिया जा सकता है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो