होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

भीषण गर्मी में सर्दी! आ गया कहीं भी उठाकर ले जाने वाला Cruise Portable AC, दीवार पर टांगने या खिड़की पर फिट करने की झंझट खत्म

Cheapest Portable AC in India: क्रूज के इस पोर्टेबल एसी को 35000 रुपये से कम में लिया जा सकता है।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: May 07, 2024 12:29 IST
Cheapest Portable AC: क्रूज के पोर्टेबल एसी को सस्ते में लिया जासकता है।
Advertisement

Cheapest Portable AC in India: अगर आप भी उन लोगों में शामिल हैं जो गर्मी से राहत पाने के लिए अलग-अलग तरीके आजमा रहे हैं तो बढ़िया मौका है। आपके घर में एयर कंडीशनर (Air Conditioner) लगाने की जगह नहीं है या फिर आप एक ऐसा एसी चाहते हैं जिसे फिट करने की टेंशन ना हो और जहां मर्जी उठाकर ले जाएं तो हम आपको बताएंगे एक नए पोर्टेबल एसी के बारे में। Cruise Portable AC Portaqool 3s में डस्ट फिल्टर, ब्लू-टेक प्रोटेक्शन के साथ 100 प्रतिशत कॉपर कन्डेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। जानिए किफायती दाम में आने वाले इस एसी में क्या कुछ है खास…

Cruise Portable Ac Portaqool 3s With Dust Filter Price

क्रूज के इस पोर्टेबल एसी को किफायती दाम पर उपलब्ध कराया गया है। भारत में इस एसी को 31,990 रुपयेमें लिया जा सकता है। यह एसी क्रूज की आधिकारिक वेबसाइट या फिर देशभर में बड़े ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर जाकर लिया जा सकता है।

Advertisement

टेंशन खत्म! जनरल टिकट भी अब घर बैठे खरीदें, रेलयात्री इस ऐप से बुक करें प्लेटफॉर्म टिकट, जानें पूरा तरीका

Cruise Portable Ac Portaqool 3s (1.0 Ton, Cpcatf-pq3s12) Features

क्रूज के इस पोर्टेबल एसी Portaqool 3s को डस्ट फिल्टर के साथ खरीदा जा सकता है। क्रूज का यह एसी 1 टन क्षमता के साथ आता है। इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर में 120 डिग्री 2D Auto Airflo फीचर है। इसके अलावा इसमें हाई डेनसिटी डस्ट फिल्टर भी मिलता है।

Advertisement

सबसे खास बात है कि इस पोर्टेबल एसी में व्हील्स मिलते हैं जिसके चलते इसे फिट करने की टेंशन नहीं होती और इसे कहीं भी उठाकर ले जाया जा सकता है। इस एसी के साथ एक्सट्रा लार्ज हॉज और विंडो किट उपलब्ध हैं। एसी में ब्लू-टेक प्रोटेक्शन के साथ 100 प्रतिशत कॉपर कन्डेंसर दिया गया है।

कौन हैं भारत के 10 सबसे नए अमीर? रईसों की लिस्ट में हुआ बड़ा फेरबदल, स्टील किंग सूची से बाहर, यहां चेक करें पूरी लिस्ट

क्रूज की वेबसाइट से इस एसी को 1 साल की कंपलीट वारंटी के साथ लिया जा सकता है। इस यूनिट का डाइमेंशन 272x492x714 mm और वजन 28Kg है। कंपनी का कहना है कि यह एसी 110 स्क्वायर फीट से छोटे रूम के लिए काफी है।

इसके अलावा इस सस्ते पोर्टेबल एसी में स्मार्ट वाई-फाई कनेक्टिविटी, 2D Auto Airflo, वायरलेस रिमोट सपोर्ट भी मिलता है।

Advertisement
Tags :
air conditionerPortable ACsummer caresummer tips
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।