scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

यकीन नहीं होगा! 4200 रुपये से भी कम में मिल रहा पर्सनल Portable Mini AC, फिक्स करने की कोई टेंशन नहीं

Cheapest Portable AC: ऐमजॉन पर पर्सनल पोर्टेबल एसी को 4,199 रुपये में खरीदा जा सकता है। जानें फीचर्स...
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: May 03, 2024 12:33 IST
यकीन नहीं होगा  4200 रुपये से भी कम में मिल रहा पर्सनल portable mini ac  फिक्स करने की कोई टेंशन नहीं
Cheapest Portable AC: जानें 5000 रुपये से कम में आने वाले पर्सनल पोर्टेबल एसी के बारे में
Advertisement

Cheapest Portable AC in India: तपती-चुभती गर्मी का मौसम आ गया है। गर्मी से राहत पाने के लिए लोग एसी, कूलर, पंखे जमकर खरीद रहे हैं। लेकिन अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हें धूप में बाहर रहना पड़ता है या ट्रैवल ज्यादा करना पड़ता है तो भी आप गर्मी से राहत पा सकते हैं। हम आपको आज बता रहे हैं एक ऐसे पर्सनल पोर्टेबल एसी (Personal Portable AC) के बारे में जिसे ऐमजॉन इंडिया से 4200 रुपये से भी कम में खरीदा जा सकता है। DIMU ब्रैंड के इस एसी कूलिंग फैन की क्षमती 1 किलोग्राम है। चलिए आपको बताते हैं इसकी कीमत व फीचर्स के बारे में विस्तार से…

DIMU Portable AC Personal Cooler Price

इस पर्सनल पोर्टेबल एसी को 4,166 रुपये में ऐमजॉन इंडिया से लिया जा सकता है। अगर आप एकमुश्त पैसा नहीं देना चाहते तो इस मिनी एयर कूलिंग फैन को सिर्फ 202 रुपये महीने की ईएमआई पर भी ले सकते हैं। इसके अलावा चुनिंदा क्रेडिट कार्ड के साथ 500 रुपये तक डिस्काउंट भी है।

Advertisement

PM Kisan 17th installment: किसानों को है पीएम किसान योजना की 17वीं किस्त का इंतजार, लाभ लेना है तो निपटा लें ये जरूरी काम

DIMU Portable AC Personal Cooler Features

DIMU कंपनी के इस पोर्टेबल एसी कूलर फैन को ऑफिस, बेडरूम में लगाया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि तेज हवा के साथ यह डिवाइस चलते वक्त बहुत कम शोर करता है।

छोटे साइज़ में आने वाला यह एसी लाइटवेट है और आप इसके साथ ठंडी हवा पा सकते हैं। गर्मी से इंस्टेंट राहत देने वाला यह पोर्टेबल एसी हाई-क्वालिटी ABS+PC प्लास्टिक मटीरियल से बना है और बेहद मजबूत व ड्यूरेबल है।

Advertisement

इस पोर्टेबल डिवाइस को यूज करने के लिए सबसे पहले वाटर इनलेट ओपन करें और फिर उसमें सादा या ठंडा पानी डालें। इसके बाद यूएसबी का इस्तेमाल कर पावर से कनेक्ट करें। और फिर स्विच टर्न ऑन कर दें।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो