scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

AC फिट करने का झंझट खत्म! PG हो या किराए का घर, कहीं भी उठाकर ले जाएं सस्ता Croma 1.5 Ton Portable AC, जानें दाम

Cheapest Portable AC: क्रोमा के इस पोर्टेबल एसी को 2000 रुपये से कम दाम में मंथली EMI पर खरीदा जा सकता है। जानें इसके सारे फीचर्स...
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: April 24, 2024 18:08 IST
ac फिट करने का झंझट खत्म  pg हो या किराए का घर  कहीं भी उठाकर ले जाएं सस्ता croma 1 5 ton portable ac  जानें दाम
Cheapest Portable AC: क्रोमा के पोर्टेबल एसी को 2000 रुपये से कम में लिया जा सकता है।
Advertisement

Cheapest Portable AC 1.5 ton in india: गर्मी के मौसम ने दस्तक दे दी है और समूचे उत्तर भारत में पारा लगातार बढ़ रहा है। सूरज की तपिश के साथ ही हीटवेव को लेकर पहले ही चेतावनी जारी कर दी गई है। क्या आम और क्या खास, सभी लोग गर्मी से राहत पाने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। इनमें सबसे ज्यादा इलेक्ट्रोनिक उपकरण की बिक्री का बढ़ना है। लोग जमकर एसी, कूलर और पंखे खरीद रहे हैं ताकि कम से कम घरों में पसीने और गर्मी से राहत मिल सके और सुकून की नींद आ सके। अगर आप भी इस गर्मी एयर कंडीशनर लेने की सोच रहे हैं लेकिन इस टेंशन में हैं कि इसे फिट कहां करेगे। तो हम आज आपकी मदद करेंगे और आपको बताएंगे एक ऐसे पोर्टेबल एसी (Portable AC) के बारे में जिसे आप 2000 रुपये कम की मंथली EMI पर ले सकते हैं। जानिए Croma 1.5 Ton Portable AC की कीमत व फीचर्स के बारे में। साथ ही जानें क्रोमा के इस एसी को कहां से खरीदा जा सकता है।

Croma 1.5 Ton Portable AC Price

क्रोमा के इस पोर्टेबल एसी को 41,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस एसी को क्रोमा के ऑनलाइन स्टोर से लेने पर 2000 रुपये बैंक डिस्काउंट भी मिल जाएगा। अगर आप एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए खरीददारी करते हैं तो 10 प्रतिशत (2000 रुपये तक) इंस्टेंट डिस्काउंट ले पाएंगे। इस एसी को 1977 रुपये प्रति महीने की EMI पर खरीदने का भी मौका है।

Advertisement

पहली बार ऐसा ऑफर! 200MP कैमरे वाले Honor 90 स्मार्टफोन पर 5000 रुपये से ज्यादा की छूट, जानें धमाकेदार डील

Croma 1.5 Ton Portable AC Features

क्रोमा का यह पोर्टेबल एसी 1.5 टन क्षमता के साथ आता है। इस AC में कॉपर कन्डेन्सर दिया गया है जो 1 साल की कॉम्प्रेहेंसिव वारंटी मिलती है। वहीं कंप्रेसर पर 5 साल की वारंटी ऑफर की जा रही है।

क्रोमा के मुताबिक, यह पोर्टेबल एसी 120 स्क्वायर फीट तक के कमरे को ठंडा कर सकता है। इसमें 2300W पावर कंजम्पशन, R410a रेफ्रिजरेंट गैस का इस्तेमाल किया गया है। इस एसी को लेकर क्रोमा का दावा है कि यह 170 स्क्वायर फीट तक के कमरे को तेजी से ठंडा करता है।

Advertisement

Croma के इस पोर्टेबल एसी को Sleep Mode मिलता है जिसके साथ यूजर्स को ऑप्टिमल कूलिंग के साथ बढ़िया नींद मिलती है।

Advertisement

इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर में एक टेम्परेचर सेंसर भी दिया गया है। 1.5 टन क्षमता वाले इस एसी में एक सिंगल रोटरी फिक्स्ड स्पीड कंप्रेसर दिया गया है। एसी में एंटी-डस्ट फिल्टर दिया गया है। इसके अलावा एसी में ऑटो-रीस्टार्ट फंक्शन भी मिलता है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो