scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Cheapest Portable AC: 2000 से कम में मिल रहा मिनी पोर्टेबल एयर कंडीशनर, फिट करने का झंझट खत्म, 90 फीसदी तक बिजली की बचत

Cheapest Portable AC in India: ऐमजॉन इंडिया से Drumstone पोर्टेबल एयर कूलर और मिनी एसी को 2000 रुपये से कम में लिया जा सकता है।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: June 07, 2024 18:01 IST
cheapest portable ac  2000 से कम में मिल रहा मिनी पोर्टेबल एयर कंडीशनर  फिट करने का झंझट खत्म  90 फीसदी तक बिजली की बचत
Cheapest Portable AC in India: ऐमजॉन पर मिल रहा सबसे सस्ता एसी
Advertisement

Cheapest Portable AC in India: तपती भीषण गर्मी का दौर जारी है। मॉनसून दस्तक देने को तैयार है लेकिन उससे पहले चटकती धूप जान ले रही है। ऑफिस हो, घर हो या खुली जगह- हर जगह लोग चिलचिलाती धूप और गर्मी से परेशान हैं। इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जैसे पंखा, कूलर और एसी कुछ राहत जरूर दे रहे हैं। लेकिन हर किसी का बजट एयर कंडीशनर खरीदने का नहीं है। आज हम आपको बता रहे हैं एक ऐसे मिनी पोर्टेबल एसी (Portable AC) के बारे में जिसे 2000 रुपये से कम में लिया जा सकता है। ऐमजॉन पर मिल रहे इस AC की कीमत व फीचर्स के बारे में जानें सबकुछ…

Advertisement

Drumstone Personal Air Cooler Portable Air Conditioner Fan Price

ड्रमस्टोन पर्सनल एयर कूलर पोर्टेबल एयर कंडीशनर को ई-कॉमर्स वेबसाइट ऐमजॉन इंडिया से 1995 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसे ऐमजॉन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए 333 रुपये प्रति महीने की EMI पर लेने का भी मौका है। पिंक कलर वाला यह मिनी एसी फ्रीस्टैंडिंग है और इसमें कंट्रोल बटन मिलते हैं।

Advertisement

100W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च हुई Infinix Note 40 Series Racing Edition, जानें दाम व सारे फीचर्स

Drumstone Personal Air Cooler Portable Air Conditioner Fan Features

इस मिनी पोर्टेबल एयर कंडीशनर में नेचुरल वाटर के साथ ठंडी हवा मिलती है। मॉइस्चर लेवल मेंटेन रहता है और बिजली भी बहुत कम खर्च होती है। यूजर्स को इस मिनी फैन एयर कूलर के साथ ठंडी हवा मिलती है और भीषण गर्मी से राहत मिलती है। प्लास्टिक से बना यह कूलर 10W की मोटर के साथ आता है।

डब्बा टीवी को करें बाय! अविश्वसनीय दाम पर लॉन्च हुआ रेडमी का नया Smart TV, जानें सारे फीचर्स

Advertisement

कंपनी का कहना है कि ट्रेडिशनल एयर कंडीशनर की तुलना में यह एयर कूलर गर्मियों में 90 प्रतिशत तक बिजली बचा सकता है। इस एयर कंडीशनर में पानी भरा जाता है और वाटर टैंक की क्षमता करीब 600ml है। अगर आप अपने परिवार या दोस्तों को कोई गिफ्ट देना चाहते हैं तो यह एक पर्फेक्ट ऑप्शन है।

Advertisement

ऐमजॉन पर दिए गए विवरण के मुताबिक, इस मिनी एसी से घंटों तक ठंडी हवा मिलती है जिससे बॉडी टेम्परेचर कम रहता है और रात में आरामदायक नींद मिलती है। लाइटवेट इस फैन के साथ सारी रात आराम से सोया जा सकता है।

रिमूवेबल डिजाइन के साथ आने वाले इस फैन के वाटर टैंक को आसानी से साफ किया जा सकता है। यह पोर्टेबल एयर कंडीशनर हाई, मीडियम और लो- 3 विंड स्पीड ऑफर करता है जिसे मैनुअली एडजस्ट किया जा सकता है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो